दामाद पर लगाया पिता ने बेटी को मारने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

हाल ही में अपराध का एक मामला बलरामपुर से सामने आया है. इस मामले में एक पिता ने अपने ही दामाद पर अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है और इसकी शिकायत पुलिस में कर दी है. इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पिता की शिकायत पर पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जनपद सिद्धार्थनगर थाना तेतरी ग्राम आजादनगर निवासी निजामुद्दीन ने बुधवार को तुलसीपुर थाने की पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि छह वर्ष पहले बेटी सायरा (25) की शादी तुलसीपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर पिपरहवा निवासी शमीम उर्फ भोला के साथ किया था.

वहीं इस मामले में शमीम के पड़ोसियों ने सूचना दी कि उनकी बेटी की मौत हो गई है और सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तहसीलदार उतरौला शेख आलमगीर व प्रभारी निरीक्षक तुलसीपुर थाना रामशंकर तिवारी ने गहन छानबीन की. वहीं इस मामले में अंत में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट आने तक कोई खुलासा ना करने की बात कही है.

बताया गया है कि निजामुद्दीन की शिकायत पर पुलिस ने मृतका के पति शमीम के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. वहीं इस मामले में मृतका के पिता ने शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि शमीम उसकी बेटी को प्रताड़ित करता था और उसे मारता भी खूब था. इस मामले में फिलहाल पुलिस रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है.

सच्चे प्यार की तलाश में पाकिस्तान पहुँच गई विदेशी लड़की और फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

ससुराल में पत्नी से मिलने गया युवक तो गोली मारकर कर दी हत्या

जीजा ने कर दिया साली को प्रेग्नेंट, खुलासा होने पर जो हुआ सुनकर सन्न हो जाएंगे आप

Most Popular

- Sponsored Advert -