कचरा फेंकने गई युवती को कोने में ले गया युवक और करने लगा संबंध बनाने की जिद...
कचरा फेंकने गई युवती को कोने में ले गया युवक और करने लगा संबंध बनाने की जिद...
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरें सभी को हैरान परेशान करती हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह सोनीपत का है जहाँ सदर थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपी को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी का नाम सोनू बताया है. इस मामले में सोनू को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया जा चुका है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बीते 1 मार्च को महिला ने पुलिस को बताया था कि वह सुबह गांव के बाहर कूड़ा डालने के लिए गई थी और उस दौरान गांव का ही सोनू उसके पास आया था और उसने जबरन उसका हाथ पकड़ लिया. उसके बाद उसने उसे कोने में खींचकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास भी किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाया क्योंकि युवती ने शोर मचा दिया था.

उसके शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया था. इस मामले में महिला ने इस मामले से अपने परिजनों के माध्यम से पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है. इस मामले में पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. फिलहाल इस मामले में महिला को नयाँ मिल चुका है.

जीजा ने कर दिया साली को प्रेग्नेंट, खुलासा होने पर जो हुआ सुनकर सन्न हो जाएंगे आप

रात घर में घुस गया झोलाछाप डॉक्टर और बनाने लगा महिला संग संबंध...

प्रेमी संग भागी लड़की को बहनों ने धर-दबोचा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -