पत्नी की बहन से शादी करना चाहता था पति, रोज करता था यह गन्दा काम

Jul 20 2019 03:40 PM
पत्नी की बहन से शादी करना चाहता था पति, रोज करता था यह गन्दा काम

आजकल अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में पटना से सामने आया है. इस मामले को राज्य के बेगूसराय का बताया जा रहा है जहाँ एक व्यक्ति के साली से शादी करवाने के लिए पत्नी पर दबाव बनाने और प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शादी के करीब 14 साल बाद पति दहेज के लिए अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने के अलावा दहेज नहीं देने की स्थिति में साली से शादी करवाने के लिए दबाव बना रहा था और इसी कारण वह उसे मारता पीटता था. इस मामले में अब पीड़ित महिला ने महिला थाने में शिकायत की.

वहीं उसके बाद मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. इस मामले में लिखवाई गई शिकायत के अनुसार बेगूसराय के ''मुफस्सिल थानांतर्गत मोहनपुर निवासी राजन सिंह की शादी 14 साल पहले नूतन कुमारी से हुई थी और तब से दोनों का दांपत्य जीवन ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन पिछले कुछ समय से राजन सिंह पत्नी पर मायके से दहेज लाने की मांग करते हुए उसे यातनाएं दे रहा था.''

वहीं इस मामले में यह बताया गया है कि पत्नी मायके की आर्थिक स्थिति को देखते हुए पति राजन सिंह की मांग का यह कहते हुए विरोध करती रही कि उसका परिवार दूसरी बार दहेज देने की स्थिति में नहीं है और उसकी छोटी बहन शादी को है. वहीं पीड़िता ने बताया उसकी यह बात सुनते ही राजन सिंह उसपर दहेज नहीं दिलवाने की स्थिति में साली से शादी करवाने के लिए दबाव बनाने लगा, और कई बार उसकी पिटाई भी करता था. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ससुरालवालों से परेशान होकर बहु ने की आत्महत्या

श्मशान पूजा के बहाने महिला को किया बंद और दो तांत्रिकों ने मिलकर...

पानी को लेकर हुआ विवाद तो सास-ससुर ने जला दिया जिन्दा