विक्षिप्त महिला को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

Jul 20 2019 03:20 PM
विक्षिप्त महिला को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

हाल ही में अपराध का एक मामला गिरिडीह से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जिले की बेंगाबाद थाना पुलिस ने एक विक्षिप्त महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में दो को गिरफ्तार कर लिया है , जबकि एक आरोपी ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है. इस मामले में मिली जानकरी के मुताबिक़ सदर एसडीपीओ जीत वाहन उरांव ने बताया कि ''जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर बेंगाबाद थाना क्षेत्र में एक माह पूर्व हुई इस घटना के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी.''

उन्होंने बताया कि ''अपराधियों को कोर्ट में पेश किया गया जिसमें एक अपराधी को रिमांड पर लिया है जबकि दो को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.'' इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. आप सभी को ज्ञात हो कि बेंगाबाद थाना क्षेत्र में आज से एक माह पूर्व 40 वर्षीया विक्षिप्त महिला के साथ कार में तीन लोगों ने दुष्कर्म को अंजाम दिया था.

वहीं उस दौरान वह उसे सुनसान स्थान पर फेंककर भाग गये थे. इस मामले में पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार और मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया है और पीड़िता के भाई ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी.

प्रयागराज में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

पानी को लेकर हुआ विवाद तो सास-ससुर ने जला दिया जिन्दा

गेम खेलने की लत ने ले ली बच्चे की जान