प्रिंसिपल ने शिक्षिका के साथ किया बलात्कार, फिर मंगेतर को वीडियो भेजकर तुड़वा दी शादी
प्रिंसिपल ने शिक्षिका के साथ किया बलात्कार, फिर मंगेतर को वीडियो भेजकर तुड़वा दी शादी
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक पब्लिक स्कूल के प्रधान अध्यापक पर उसी स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने प्रिंसिपल पर पांच महीने पहले बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। आरोपी प्रिंसिपल ने वीडियो शिक्षिका के मंगेतर को भेज दिया था। जिसके बाद उसका रिश्ता टूट गया। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल की तलाश में देर रात तक दबिश दी।

पति को ढूंढने निकली थी महिला, वेंडर ने साथी के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

यह मामला मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पीड़िता का कहना है कि वह किठौर के एक पब्लिक स्कूल में लगभग एक वर्ष से पढ़ा रही है। स्कूल के प्रिंसिपल ने उसके साथ जबरदस्ती धमकी देकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर प्रिंसिपल ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। कुछ दिन पहले उसका फलावदा के रहने वाले एक युवक से रिश्ता तय हो गया। जिस पर आरोपी प्रिंसिपल ने उसका अश्लील वीडियो शिक्षिका के मंगेतर को सेंड कर दिया। जिसके बाद शिक्षिका के मंगेतर ने रिश्ता तोड़ दिया। पीड़िता ने बताया है कि उसे धमकी मिल रही है कि यदि उसका रिश्ता कहीं और तय हुआ तो वो इसी तरह वीडियो क्लिप भेजकर उसे तुड़वाता रहेगा।

घर से घसीट कर ले गए खेत में और 6 दरिंदों ने लूट ली महिला की आबरू

पीड़िता के परिवार वालों ने जब इसकी शिकायत थाना किठौर पुलिस से की तो पुलिस ने शुरू में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। बाद में जब यह मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया तब थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए भी दबिश दी, लेकिन प्रिंसिपल घर से फरार मिला। पुलिस अधीक्षक देहात अखिलेश पांडेय का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी आर्यन उर्फ गौरव के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी:-

कुत्ता भगाने से नाराज एक पक्ष ने की दूसरे पक्ष की जमकर पिटाई

सरकारी स्कूल के कुएं में मिले युवक और युवती के शव

शराब के नशे में दोस्त ने दोस्त को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -