शादी का झांसा देकर रखा साथ, हर दिन बनाए संबंध और कर दिया शादी से इंकार
शादी का झांसा देकर रखा साथ, हर दिन बनाए संबंध और कर दिया शादी से इंकार
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान करने वाले हैं और इनमे से एक मामला हाल ही में उदयपुर जिले के ऋषभदेव थाना से सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने शादी का झांसा देकर अपहरण कर युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया. वहीं खबर है कि पुलिस सूत्रों ने बताया कि, गोपाल उर्फ विक्रम पुत्र मथाराम पुरोहित निवासी भीनमाल जालोर हॉल उदयपुर में रहकर शहर में मोबाईल की दुकान चलाता था और वहां पीड़िता अपनी सहेली के साथ आया जाया करती थी.

वहीं ऐसा होने के बाद ही दोनों एक दूजे के संपर्क में आ गए और दोनों को प्यार हो गया. उसके बाद दोनों में बात शादी तक पहुंच गई जिसके बाद 23 मार्च 2019 को आरोपी पीड़िता का अपहरण कर ले गया तथा दोनों ने एक साथ रहना शुरू कर दिया. खबर के अनुसार इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसी के कुछ समय बाद शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद पीड़िता हैरान रह गयी और उसने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

अब इस मामले में नयी अपडेट सामने आई है जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और अब उसे जेल भेजा जा चुका है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरान करने वाले रहे हैं.

उत्तर प्रदेश: मुठभेड़ में शार्पशूटर उमेश पंडित गिरफ्तार, रणदीप गैंग के लिए करता था काम

दिल्ली : ट्रेड फेयर में चोरों ने मचाया कोहराम, पुलिस थाने में कई केस दर्ज

पुलिस ने मारी हुक्का बार पर रेड, दो सील, 19 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -