माँ से कहासुनी के बाद बेटे ने दे दी मौत
माँ से कहासुनी के बाद बेटे ने दे दी मौत
Share:

हाल ही में सामने आए अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में आजमगढ़ में आज खबर मिली है कि मेंहनगर थाना क्षेत्र के घिनहापुर गांव में मंगलवार देर रात एक व्यक्ति ने अपनी मां को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला.. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक महिला की पहचान हो चुकी है औरआरोपित की छोटी बहन ने थाने में शिकायत दे दी है. इस मामले में इस समय पुलिस आरोपित की तलाश में लग गई है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक पिलखुआ घिनहापुर गांव निवासी युवती की तीन पुत्र व तीन पुत्रियां हैं और वह बीते मंगलवार रात करीब नौ बजे दरवाजे पर बैठी थी. इस दौरान उसका बड़ा बेटा घर पहुंचा और फिर किसी बात को लेकर वह अपनी मां से उलझ गया.

खबरों के मुताबिक इस दौरान उसने दरवाजे पर रखी लाठी से मां के सिर पर ताड़बतोड़ कई वार कर दिए. वहीं इस मामले में क्षेत्र के अधिकारी (लालगंज) अजय यादव ने बताया कि, ''घटना के संबंध में हत्यारोपी की छोटी बहन ने थाने में तहरीर दी है. तहरीर में उसने आरोपी भाई को अर्धविक्षिप्त बताया है. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है.'' वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

एनसीआरबी रिपोर्टः देशभर में आपराधिक गतिविधियां बढ़ीं, जानें रिपोर्ट की प्रमुख बातें

दिवाली और तंत्र-मंत्र के लिए की जा रही उल्लुओं की तस्करी, 1 करोड़ से ज्यादा है कीमत

अपराध के मामले में सबसे आगे यूपी, प्रियंका बोलीं - मुख्यमंत्री जी क्या ये आंकड़ा गंभीर नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -