फेसबुक पर सेना के जवान को प्रेमजाल में फंसाकर युवती ने ले ली गोपनीय रिपोर्ट
फेसबुक पर सेना के जवान को प्रेमजाल में फंसाकर युवती ने ले ली गोपनीय रिपोर्ट
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में एक महिला ने सेना के जवान को प्रेम जाल में फंसाया फिर सेना की गोपनीय रिपोर्ट लीक करा दी. जी हाँ, खबरों के मुताबिक फेसबुक के माध्यम से एक महिला ने दानापुर छावनी की सेना जवान को अपने जाल में फंसा लिया और उसके बाद जवान ने प्यार में पड़कर सेना की गोपनीय रिपोर्ट महिला को दे दी.

वहीं जिस महिला ने जवान को अपने जाल में फंसाया उसका कनेक्शन पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से बताया जा रहा है. इस मामले के सामने आते ही सभी हैरान है और सैनिक सुरजीत सिंह के खिलाफ कोर्ट ऑफ इंक्वायरी कर जांच शुरू कर दी गई है. वहीं इस मामले में उसे सब एरिया मुख्यालय से हटा दिया गया है और आर्मी इंटेलिजेंस की टीम आरोपी जवान सुरजीत से पूछताछ कर रही है.

मिली खबरों के मुताबिक सब एरिया मुख्यालय में तैनात सुरजीत सिंह झारखंड की एक महिला से फेसबुक के जरिए दोस्ती की थी और अब इस मामले में यह आरोप है कि महिला जवान से गोपनीय रिपोर्ट पूछती थी और वह सारी बात लीक कर देती थी. इसी के साथ ऐसी आशंका भी जताई गई है कि यह महिला कई जवानों को फेसबुक पर फंसा चुकी है और महिला झारखंड की रहने वाली है. इस मामले में अब भी जांच जारी है.

एनसीआरबी रिपोर्टः देशभर में आपराधिक गतिविधियां बढ़ीं, जानें रिपोर्ट की प्रमुख बातें

दिवाली और तंत्र-मंत्र के लिए की जा रही उल्लुओं की तस्करी, 1 करोड़ से ज्यादा है कीमत

अपराध के मामले में सबसे आगे यूपी, प्रियंका बोलीं - मुख्यमंत्री जी क्या ये आंकड़ा गंभीर नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -