बच्ची को खेत में ले गया और मुँह में मिट्टी भरकर बनाने लगा संबंध लेकिन तभी...
बच्ची को खेत में ले गया और मुँह में मिट्टी भरकर बनाने लगा संबंध लेकिन तभी...
Share:

आए दिन समाज में बढ़ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में आजकल किशोर मन को अपराध की ओर धकेल रहे है और आए दिन अपराध कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कुछ ऐसा ही है. इस मामले में जिले के मछली शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी ढाई वर्ष की बच्ची अपनी बड़ी बहन के पीछे पीछे गांव के प्राथमिक विद्यालय तक पहुंच गई और उसकी बड़ी बहन स्कूल चली गई. उसके बाद छोटी बच्ची स्कूल के बाहर ही खेलने लगी और बच्ची को अकेली देख गांव के कोटेदार के स्कूल में नौकरी करने वाले एक किशोर ने उसे गोद में उठा लिया.

इसके बाद वह बच्ची को लेकर स्कूल के पीछे सरसों के खेत में गया जहाँ उसने उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. वहीं इस दौरान स्कूल की एक छात्रा शौच के लिए स्कूल के पीछे खेत में गई तो बच्ची के साथ दरिंदगी कर रहे किशोर को उसने देख लिया. उसने देखा कि वह बच्ची के मुंह में मिट्टी भरकर उसे जान से मारने की कोशिश कर रहा था, ऐसा देखकर उस छात्रा ने शोर मचा दिया और आरोपी को पीटने लगी. बच्ची का शोर सुनकर लोग दौड़े तो आरोपी वहां से भाग गया.

इस मामले में उसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी विजय सिंह व इंस्पेक्टर हंसलाल यादव ने पीड़ित बच्ची को लेकर कोतवाली पहुंचे. इस मामले में बालिका के मामा की तहरीर पर पुलिस ने पंद्रह साल की उम्र के इस आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया, पीड़ित बच्ची को जिला अस्पताल भेज दिया. फिलहाल मामले की जांच कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

दहेज़ में नहीं मिली ऑटो रिक्शा तो शौहर ने व्हाट्सप्प पर दिया बीवी को तीन तलाक

प्रेमिका की बेटी को देखकर बहकी प्रेमी की नियत, कर डाला गंदा काम...

गन्ने के खेत में दोस्त को रखवाली के लिए खड़ा कर संबंध बनाने में मशगूल थे कपल और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -