Share:
प्रेमिका की बेटी को देखकर बहकी प्रेमी की नियत, कर डाला गंदा काम...
प्रेमिका की बेटी को देखकर बहकी प्रेमी की नियत, कर डाला गंदा काम...

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान परेशान करते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नई दिल्ली, नोएडा का है जहाँ पुलिस ने बीते बुधवार को गुड़गांव के एक व्यक्ति पर अपने लिव-इन पार्टनर की गोद ली हुई 16 साल की बेटी के साथ रेप करने का मामला अपने थाने में दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बात करते हुए बताया कि, ''असम की रहने वाली नाबालिग लड़की पिछले महीने गुड़गांव से भागकर नोएडा पहुंची और फिलहाल एक महिला आश्रय गृह में ठहरी हुई है.

वहीं उसने असम में अपने माता-पिता के निधन के बाद नाबालिग लड़की को उसके पड़ोसियों ने गोद लिया था और इसके बाद दंपति पहले नेपाल और फिर गुड़गांव चले गए और अंत में दोनों अलग भी हो गए. वहीं इस मामले में महिला और गोद ली गई लड़की आरोपी व्यक्ति के साथ रहने लगी और इस दौरान उस आरोपी ने लड़की का कई बार यौन उत्पीड़न किया. मिली जानकारी के अनुसार बीते महीने पति से अलग होने के बाद महिला एक व्यक्ति की मदद से गुड़गांव भाग गई थी जो उसे नोएडा में आश्रय गृह में लाया था.

वहीं आरोपी ने अपने लिव इन पार्टनर के साथ रहते हुए 16 साल की नाबालिग लड़की से रेप की घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम, 2012 के तहत बीते बुधवार को नोएडा सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है. इस मामले में पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

डेटिंग एप पर युवती ने कर दिया कुछ ऐसा, कि पुलिस के भी छूट गए पसीने...

कुछ दिनों से लापता था कैब चालक, खेत पर इस हाल में मिला

उत्तराखंड के रुद्रपुर में मासूम की हत्या, गांव में पसरा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -