दिवाली की रात बच्ची को अकेले देख ले गया पड़ोसी, मुँह में जबरदस्ती डाल दिया...

हाल ही में आप एक अपराध की घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. जी यह घटना मेरठ की है जहाँ बीते कल यानी दीवाली की शाम हैवानियत भरा एक मामला हुआ है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. खबरों के अनुसार यहां एक तीन साल की बच्ची के मुंह में पटाखा रखकर फोड़ दिया गया है और इससे अब बच्ची की हालत गंभीर हो गई है और इस मामले में पुलिस ने बताया कि एक उपद्रवी युवक ने जबरदस्ती बच्ची के मुंह में पटाखा डाल कर फोड़ दिया. वहीं इस कारण से बुरी तरह जख्मी हुई बच्ची को इस समय इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां अभी तक भी उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

वहीं यह बताया जा रहा है कि वह फरार है जिसने इस काम को अंजाम दिया है और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी खोजबीन कर रही है. वहीं उस बच्ची के पिता शशी कुमार ने पुलिस में दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा है कि ये काम स्थानीय युवक हरपाल ने किया है और हरपाल घर के बाहर खेल रही बच्ची के पास गया और जबरदस्ती बच्ची के मुंह में सुतली बम ठूस दिया. वहीं उसके बाद बम बच्ची के मुंह में ही फट गया, जिससे उसे गंभीर चोट आई है और वह अस्पताल में है.

अब इस मामले में यह बताया जा रहा है कि बच्ची के मुँह में 50 टांके लगे हैं और उसके गले में भी इंफेक्शन हो गया है और उसी कारण उसकी हालत और भी खराब हो गई है और वह गंभीर स्थति में है.

रात 11 बजे भाभी के कमरे में आया देवर, कहा- 'चिल्लाओं नहीं धीरे-धीरे जाएगा....'

क्लासरूम में किस करते हुए अध्यापक करने लगे गंदी हरकतें, हुआ वीडियो वायरल

दूल्हे की सेक्स पोजीशन नहीं अपना रही थी दुल्हन, दूल्हे ने प्राइवेट पार्ट के साथ किया यह काम

Most Popular

- Sponsored Advert -