क्लासरूम में किस करते हुए अध्यापक करने लगे गंदी हरकतें, हुआ वीडियो वायरल
क्लासरूम में किस करते हुए अध्यापक करने लगे गंदी हरकतें, हुआ वीडियो वायरल
Share:

हाल ही में गुजरात में एक वीडियो वायरल हुआ है और इस वायरल वीडियो में यह दिख रहा है कि स्कूल के क्लासरूम में एक महिला और एक पुरुष शिक्षक किस कर रहे हैं और दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं और उसके साथ ही अापत्तिजनक हरकत भी कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस पूरी घटना का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे तेजी से और वायरल कर रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक जांच समिति का गठन किया है और जांच की समिति की रिपोर्ट के बाद वीडियो में दिख रहे दोनों शिक्षकों पर कार्रवाई हो सकती है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वायरल वीडियो गुजरात के दाहोद जिले एक प्राथमिक सरकारी विद्यालय का है और सबसे पहले यह वीडियो किसी तरह स्थानीय लोगों के पास पहुंचा और स्थानीय लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में जिला प्राथमिक शिक्षा अधिकारी को जानकारी भी दे दी. वहीं इस घटना की जानकारी मिलने के बाद अधिकारियों ने एक जांच समिति का गठन किया और वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की पहचान की कोशिश अभी तक नहीं हुई है वहीं जिला प्राथमिक शिक्षा अधिकारी एक सप्ताह के अंदर इस मामले की जांच रिपोर्ट दे सकते हैं.

बताया जा रहा है कि अभी यह साफ तौर पर पता नहीं चला पाया है कि यह वीडियो कब बनाया गया था और इसमें देख रहे दो लोग कौन है? वहीं इस वीडियो को स्कूल का ही बताया जा रहा है और इस वीडियो के कारण सभी लोग हैरत में है. वहीं जल्द से जल्द इस वीडियो में दिखाई दे रहे दोनों का खुलास करने के लिए जांच हो रही है. और

चाचा ससुर को कमरे में खींचकर बहु ने उतार दी साड़ी और फिर वो हुआ जो...

दूल्हे की सेक्स पोजीशन नहीं अपना रही थी दुल्हन, दूल्हे ने प्राइवेट पार्ट के साथ किया यह काम

बॉयफ्रेंड संग लिव इन में रह रही थी, अचानक कर ली आत्महत्या..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -