पत्नी को खाना देने में हुई देरी तो पति ने मासूम को उठाकर जमीन पर पटक दिया
पत्नी को खाना देने में हुई देरी तो पति ने मासूम को उठाकर जमीन पर पटक दिया
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले थम ही नहीं रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह काशीपुर का है. इस मामले में मां की गोद में दूध पी रहे मासूम को उठाकर जमीन पर पटकने वाले पिता के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. जी हाँ, इस मामले में बांसफोडान चौकी क्षेत्र के मोहल्ला महेशपुरा निवासी विनीत पुत्र स्व. नंदू सरकारी अस्पताल में ठेकेदार के अंडर सफाई का काम करता है और उसकी पत्नी पारुल घरों में झाडू पोछा लगाती है. वहीं दोनों के काम पर जाने पर वह अपने डेढ़ साल के बच्चे को पड़ोस में रहने वाली बहन के यहां छोड़ती थी.

इसी क्रम में बीते मंगलवार की दोपहर विनीत काम से घर आया था और उसी समय उसकी पत्नी भी काम से घर लौटी थी. वहीं घर लौटने के बाद वह अपने डेढ़ साल के बच्चे को दूध पिला रही थी तभी युवक मोहल्ले में ही रहने वाली अपनी मां के पास चला गया और कुछ ही देर में वापस लौटने पर उसने अपनी पत्नी से खाना मांगा. महिला ने दूध पिलाने के चलते उसने कुछ देर में खाना देने को कहा जिसे सुनते ही युवक आगबबूला हो गया और उसने पत्नी से गाली-गलौज कर मासूम को पत्नी की गोद से उठाकर जमीन पर पटक दिया था.

इस मामले में घायल मासूम को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस में केस दर्ज करवाया गया जहाँ से आरोपी को बस अड्डे से गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है.

बेटी के बॉयफ्रेंड के कारण बार-बार घर बदल रहा था परिवार, कत्ल कर ले लिया छुटकारा

संतान न होने से परेशान युवक ने पत्नी को खिलाया जहर, और फिर खुद भी....

आर्थिक तंगी ने कर दिया परेशान तो युवक ने पत्नी और बेटे संग किया खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -