आर्थिक तंगी ने कर दिया परेशान तो युवक ने पत्नी और बेटे संग किया खौफनाक काम
आर्थिक तंगी ने कर दिया परेशान तो युवक ने पत्नी और बेटे संग किया खौफनाक काम
Share:

छिंदवाड़ा जिले के गुरैया गगन विहार इलाके से हाल ही में अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में आर्थिक तंगी से गुजर रहे एक युवक ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. वहीं खबरों के मुताबिक़ वह युवक शेयर ब्रोकर था और बताया जा रहा है कि युवक कुछ महीने पहले आर्थिक स्थिति बेहद अच्छी थी, लेकिन घाटा होने के बाद वो डिप्रेशन में आ गया था.

वहीं इस मामले में पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार युवक एक शेयर ब्रोकर था और उसकी माली हालत भी अच्छी थी. वहीं कुछ महीने पहले उसे व्यापार में खूब घाटा हुआ था जिसके बाद कुछ दिन तक तो वो सामान्य रहा लेकिन घाटे से ऊबर नहीं पाने के चलते डिप्रेशन में चला गया. वहीं बीते गुरुवार सुबह जब कॉलोनी के लोगों ने उसके घर के किसी सदस्य को बाहर नहीं देखा तो पुलिस को सूचना दी.

इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और उन्होंने पहले दरवाजा खटखटाया कोई हलचल नहीं होने पर दरवाजा तोड़कर सभी अंदर घुस गए. जैसे ही सब अंदर गए तो नजारा देखकर सन्न रह गए. डबल बेड पर पत्नी पूनम और 2 साल के बेटे जलद का शव पड़ा हुआ था और युवक का शव फंदे से लटक रहा था. वहीं पुलिस ने फारेंसिंक एक्सपर्ट को बुलाने के बाद शव फंदे उतारा और पंचनामा बना पीए के लिए भिजवा दिया, वहीं मृतक के परिजनों को सूचना देने के बाद घर को सील कर दिया गया है और जांच जारी है.

दो साल तक एक-दूजे की हवस की प्यास बुझाते रहे भाई-बहन लेकिन एक दिन...

फेरों से पहले दूल्हे के मोबाइल पर आई दुल्हन की नग्न तस्वीरें, शादी टूटी

माँ की शादी बचाने के लिए बच्ची ने छुपाई इतनी बड़ी बात, पेट में दर्द से खुली सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -