देवरानी और जेठानी को चाक़ू दिखाकर किया रेप, अब हुआ गिरफ्तार
देवरानी और जेठानी को चाक़ू दिखाकर किया रेप, अब हुआ गिरफ्तार
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में एक मामला हाल ही में उत्तर प्रदेश में झांसी के बबीना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक धारदार हथियार के बल पर दो महिलाओं के साथ बलात्कार कर फरार हुए आरोपी को गुरूवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जी हाँ, इस मामले में हाल ही में पुलिस ने बताया कि ''पकडे गए ईनामी आरोपी अजय कुशवाहा को खैलार थानाक्षेत्र में शहनाई गेस्ट हाउस मोड से गिरफ्तार किया गया। अजय बबीना थानाक्षेत्र के ईसाई चौकी खैलार का निवासी है।''

इसी के साथ इस मामले में मिली खबरों के अनुसार ''इस पर 18 जून को दो महिलाओं, जो आपस में रिश्ते में देवरानी-जेठानी हैं, के साथ चाकू के बल पर योजनाबद्ध तरीके से बलात्कार को अंजाम देने का आरोप है। पीडिताओं ने अजय के अलावा तीन और पर आरोप लगाए थे।'' इसी के साथ पुलिस ने अजय के तीन अन्य साथियों आनंद रयकवार, हरिराम रयकवार और महेंद्र रयकवार को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन घटना को अंजाम देकर अजय फरार हो गया था जिसलो खोजबीन की जा रही थी.

वही अजय लंबे समय से फरार था इसलिए इसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार के ईनाम की भी घोषणा की थी और अंत में अजय भी पुलिस के शिकंजे में फंस गया और उसे गिरफ्तार किया जा चुका है.

गर्लफ्रेंड ने किया शादी से इंकार तो बॉयफ्रेंड ने कर दी हत्या

बीमार बच्ची के रोने से सो नहीं पाया शौहर तो पत्नी को दे दिया तीन तलाक

बहू की इस हरकत से परेशान होकर ससुर ने कमरे में लगवाया CCTV कैमरा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -