बहू की इस हरकत से परेशान होकर ससुर ने कमरे में लगवाया CCTV कैमरा और फिर...

Aug 22 2019 04:12 PM
बहू की इस हरकत से परेशान होकर ससुर ने कमरे में लगवाया CCTV कैमरा और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला पटना से सामने आया है. जी हाँ, यहाँ एक शख्स को अपनी बहू का ऐसा डर लगा कि उसे कर्ज लेने के बाद घर में CCTV कैमरा लगाना पड़ गया. जी हाँ, इस मामले में हाल ही में ससुर ने बताया कि बहु कई बार आत्महत्या करने का प्रयास कर चुकी है और बहू की धमकी से परेशान होकर ही ससुर ने अपने घर में कैमरा लगवा लिया. इस मामले में ससुर ने अपने पड़ोसियों से उधार लिया और घर में 4 जगह CCTV कैमरे लगवा दिए वहीं इसके बाद उसने रविवार को महिला आयोग पहुंचकर अपना दर्द बयां किया. जी हाँ, इस मामले में पीड़ित ससुर ने कहा कि ''बहू ने गुस्से में अपने बच्चों को मिट्टी का तेल पिला दिया है और अपने पति को सीढ़ियों से धक्का दे चुकी है लेकिन इसके बाद वह कहती है कि सुसाइड कर लेगी और पूरे घर को फंसा देगी. इसी डर के चलते घर में 4 जगह CCTV कैमरे लगवाए गए हैं जिनमें बहु का बेडरूम भी शामिल है.

वहीं आगे उन्होंने कहा कि ''मैं अकेले मजदूरी करके घर का खर्च चलाता हूं बेटा भी हमेशा बीमार रहता है और जब घर लौटकर आता हूँ तो अपनी बहू की धमकियां सुननी पड़ती है. वहीं इस मामले में महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने बताया कि ''महिला ने उत्पीड़न की शिकायत की थी. दोनों पक्षों को सुनने के बाद समझौता हो गया.''

वहीं इस मामले में CCTV लगाने से नाराज बहू ने महिला आयोग और फैमिली कोर्ट में पति, ससुर, सास, ननद और अन्य देवर के विरूद्ध घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद सभी बातों का खुलासा हो गया और अब इस मामले में दोनों के बीच समझौता करवा दिया गया है.

जेठानी को फंसाने के लिए कर दिया अपने ही बेटे का क़त्ल, इस तरह सुलझी हत्या की गुत्थी

शराब के नशे में था पति तो पत्नी ने गला दबाकर दे दी मौत और बुला लिया प्रेमी को...

लैब में साइंस टीचर छात्रा संग करने लगा गन्दी हरकतें और फिर...