प्रेमिका की शादी में पंहुचा प्रेमी और मार दी गोली
प्रेमिका की शादी में पंहुचा प्रेमी और मार दी गोली
Share:

आए दन आने वाले अपराध के सनसनीखेज मामले सभी को हैरानी में डाल देते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले का है. जहाँ एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी किसी और से होते देख शादी के मंडप में पहुंच गया और बौखलाए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी है. जी हाँ, बताया गया है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी ने खुद को भी शूट कर लिया और घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्तपाल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है.

बताया जा रहा है कि इस मामले में रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बछरावां मौरावां मार्ग पर स्थित गजियापुर गांव की है. जहाँ बीते मंगलवार देर रात गांव के पुत्ती लाल की बेटी आशा देवी (22 वर्ष) की शादी का कार्यक्रम चल रहा था और उन्नाव जिले के कुशहरी नवाबगंज से आई आशा की बारात में बराती डीजे पर नाच रहे थे. उसके बाद दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को जयमाल डाल रहे थे तभी गांव के ही रहने वाले बृजेंद्र कुमार (26 वर्ष) शादी में पहुंच गया और उसने पहले तो प्रेमिका को और फिर स्वयं को गोली मार ली. बताया गया है कि गोली लगते ही दोनों खून से लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े और घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई.

इस दौरान दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां लाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रायबरेली रेफर कर दिया गया. इस मामले में अब जांच शुरू की जा चुकी है.

नशे में युवक ने मार ली अपने प्राइवेट पार्ट पर गोली, काटना पड़ा आधा निजी अंग

पति ने किया साली का रेप, पत्नी को चला पता तो कर दिया ऐसा काम...

पति की मौत के बाद बेटे के दोस्त संग संबंध बनाने लगी महिला, कहा-' वो तो गए तुम ही करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -