+

एकतरफा प्यार में चढ़ी ऐसी सनक कि जेल से छूटकर पहुंचा लड़की के घर और चाक़ू से किए 60 से 70 वार

Dec 03 2019 02:40 PM
एकतरफा प्यार में चढ़ी ऐसी सनक कि जेल से छूटकर पहुंचा लड़की के घर और चाक़ू से किए 60 से 70 वार

हाल ही में अपराध का एक मामला जबलपुर जिले से सामने आया है. इस मामले में कुदवारी गांव में 24 साल के सनकी आशिक ने बीते सोमवार दोपहर नाबालिग लड़की की बहुत ही दरिंदगी के साथ हत्या कर दी है. इस मामले में बताया गया है कि लड़की उस वक्त घर पर अकेली थी और शिवकुमार ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद किया और लड़की पर चाकू से 60 से 70 वार कर दिए. वहीं इस मामले में यह भी बताया गया कि उसकी आंखें फोड़ दीं और पेट से आंतड़ियां बाहर निकाल दीं. इस मामले को जानने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक लड़की की चीख सुनने के बाद पड़ोसी गेट तोड़कर घर में घुसे तो उन्होंने देखा कि वह खून से लथपथ पड़ी हुई है और शिवकुमार उसके पास खड़ा था. वहीं उसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि वह 10 दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था और एकतरफा प्यार में उसने तीन माह पहले लड़की से अश्लील हरकत की थी.

वहीं उसके बाद उसे पाॅक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेजा था और मृतका के रिश्तेदारों ने बताया कि, ''शिवकुमार हाथ में चाकू लेकर लड़की के घर में घुसा और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया था और वह दरवाजा खुलवाने के लिए उससे मन्नतें करते रहे, लेकिन शिवकुमार ने दरवाजा नहीं खोला. उसके बाद अंदर से चीखने की आवाजें आती रहीं, लेकिन लड़की को कोई बचा नहीं सका.'' इस मामले में शिवकुमार ने पूछताछ में बताया कि, ''उसने जेल से छूटते ही हत्या की साजिश रची थी और इसके लिए ऑनलाइन चाइना चाकू मंगाया था.''

वीडियो कॉल करके लड़कियों से करता था अश्लील बातें, दिखाता था प्राइवेट पार्ट

उत्तर प्रदेश में इंसानियत फिर शर्मसार, 70 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ बलात्कार

जेवर की दूकान पर अपराधियों ने बोला धावा, दुकानदार को भी मारा चाक़ू