मोबाइल के चार्जर से ले ली पत्नी की जान और ट्रैन के आगे कूदकर खुद भी लगाया मौत को गले
मोबाइल के चार्जर से ले ली पत्नी की जान और ट्रैन के आगे कूदकर खुद भी लगाया मौत को गले
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह राजीव कालोनी सेक्टर-17 का है जहाँ एक युवक ने पहले पत्नी की हत्या की फिर खुद भी ट्रेन से कटकर जान दे दी. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक युवक मेरठ निवासी फैजान था और पुलिस का कहना है कि, वह अपनी पत्नी शब्बा खैर के चरित्र पर शक करता था. वहीं पुलिस का कहना है कि, ''मेरठ निवासी फैजान अपनी पत्नी शब्बा खैर के साथ काफी समय से झुग्गी नंबर 1588 में रह रहा था. उसे शक था कि उसकी पत्नी के किसी से संबंध हैं. गुरुवार सुबह दोनों में इसी बात को लेकर खूब झगड़ा हुआ. तैश में आकर फैजान ने मोबाइल चार्जर की लीड से पत्नी को गला घोंटकर मार दिया. इसके बाद वहां से निकल गया. सुबह करीब दस बजे पड़ोसी झुग्गी में गया तो उसने शब्बा खैर का शव पड़ा देखा.''

वहीं शव देखने के बाद उसने सेक्टर-16 पुलिस चौकी को सूचना दी और उसी के तुरंत बाद पुलिसकर्मी आ गए. वहीं फोरेंसिक एक्सपर्ट से भी घटनास्थल का मुआयना करवाया गया और पुलिस ने झुग्गी से चार्जर और अन्य चीजों को कब्जे में ले लिया है. जांच के दौरान ही फैजान ने भी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है. खबर है कि अपनी पत्नी की हत्या के बाद फैजान ने अपनी जान देने का पक्का इरादा कर लिया था. इसी कारण वह सीधे रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और ट्रेन का इंतजार करने लगा.

करीब 10:30 बजे लखनऊ से चंडीगढ़ सद्भावना एक्सप्रेस ट्रैक पर आ रही थी और ट्रेन जैसे ही सुंदर नगर रेलवे लाइन के पास पहुंची तो गति धीमी हो गई और ड्राइवर ने ट्रैक पर युवक को खड़े देखा तो हॉर्न बजाते हुए ब्रेक लगा दिए लेकिन जब तक ट्रेन युवक के पास पहुंची तो उसकी स्पीड बेहद कम हो गई. उसे देख फैजान दूसरे ट्रैक पर चला गया और दूसरी ट्रेन के आगे कूद गया.

खेलो इंडिया यूथ गेम्स में हरियाणा ने जीते 15 पदक, यश व विशाल ने हासिल किया स्वर्ण

शराब पिलाकर ले ली युवक की जान

बच्चों से मिलने नहीं दिया तो महिला ने लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -