खेत गई मां बेटी की गोली मारकर हत्या
खेत गई मां बेटी की गोली मारकर हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मैनपुरी के भोगांव थानाक्षेत्र के नरसिंहपुर गांव से सामने आया है. इस मामले में बीते शनिवार सुबह एक मां बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मिली खबरों के अनुसार पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि ''मां की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल बेटी ने सैफई मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.'' इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ''सीता देवी शाक्य (40) अपनी बेटियों माधुरी (20) और नीलम के साथ खेत में काम करने गयी थी.''

इस मामले में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, ''उसी समय एक ढाबे पर काम करने वाला बुध सागर खेत में आया और उसने सीता देवी पर गोली चला दी. सीता देवी की मौके पर ही मौत हो गयी. फिर उसने माधुरी पर गोली दागी, जो छटपटाकर वहीं गिर पडी. बुध सागर ने नीलम को भी मारने का प्रयास किया लेकिन वह किसी तरह भागने में सफल रही.'' इस मामले में उस समय चली गोलियों की आवाज सुनकर गांव वाले खेतों की ओर दौडे लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था और उसे कोई पकड़ नहीं पाया.

ऐसे में उसके बाद गांव के लोग गंभीर रूप से घायल माधुरी को जिला अस्पताल ले गये, जहां के डाक्टरों ने उसे सैफई मेडिकल कालेज भेजा. वहीं सैफई मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान माधुरी ने भी दम तोड दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यह मामला एकतरफा प्यार का लग रहा है और इस समय आरोपी की धरपकड करने के लिए पुलिस जुटी हुई है.

कमरे में बनाते थे शिकार का अश्लील वीडियो, फिर ऐंठते थे लाखों रुपए

मथुरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर दिया लूट की बड़ी वारदात को अंजाम

तीन बेटियों को जन्म देने पर, ससुराल वालों ने दी महिला को ऐसी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -