कमरे में बनाते थे शिकार का अश्लील वीडियो, फिर ऐंठते थे लाखों रुपए

Apr 14 2019 03:57 PM
कमरे में बनाते थे शिकार का अश्लील वीडियो, फिर ऐंठते थे लाखों रुपए

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हनीट्रैप के जाल में फंसाकर दिल्ली के नौ प्रतिष्ठित लोगों से करोड़ों रुपये ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गुरुवार को नेहरू प्लेस से हिरासत में भी ले लिया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस को अब तक नौ लोगों ने शिकायत प्राप्त हुई हैं। यह संख्या बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस वारदात में शामिल युवती की तलाश कर रही है, जो फिलहाल फरार है।

पुलिस के मुताबिक, दक्षिण दिल्ली के प्रतिष्ठित डॉक्टर ने बीते अक्तूबर में जामिया नगर थाने में तहरीर दी थी। पीड़ित डॉक्टर दक्षिण दिल्ली के कई अस्पतालों में कार्य करते हैं। इसके साथ ही वे चैरिटेबल अस्पताल में भी अपनी सेवाएं देते हैं। इसी चैरिटेबल अस्पताल में गत वर्ष अक्तूबर में एक युवती मरीज बनकर आई। युवती ने कहा कि वह खाड़ी देश की निवासी है। इसके बाद वह कई दफा अपनी स्वास्थ्य परेशानी को लेकर डॉक्टर के पास आई। धीरे-धीरे दोनों में जान पहचान हो गई।

अक्तूबर माह में युवती ने अस्वस्थ होने का बहाना बनाकर डॉक्टर को अपने किराए के मकान पर बुला लिया। वहां युवती ने जूस में नशीला पदार्थ देकर डॉक्टर को बेहोश कर दिया। बेहोश होने पर युवती ने डॉक्टर के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो उतार लिया। इसके दो दिन बाद नूर मोहम्मद और महेंद्र ने पीड़ित डॉक्टर को फोन कर वीडियो के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही बीस लाख रुपये भी मांगे और न देने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। जिसके बड़ा डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत की और इस गिरोह का भांडाफोड़ हुआ।

खबरें और भी:-

पहले धोखे से मंगाई न्यूड तस्वीरें फिर ब्लैकमेल कर करने लगा ये काम...

बच्ची के सामने महिला का रेप करने जा रहा था युवक, महिला ने कहा- 'मुझे एड्स है' और फिर..

छात्रा का चेकअप करते-करते अचानक डॉक्टर करने लगा ये काम और फिर...