तीन बेटियों को जन्म देने पर, ससुराल वालों ने दी महिला को ऐसी सजा

Apr 14 2019 04:29 PM
तीन बेटियों को जन्म देने पर, ससुराल वालों ने दी महिला को ऐसी सजा

चंदीपुर : शहर के गांव में एक महिला की हत्या उसके ससुरालीजनों ने सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने एक के बाद एक तीन बेटियां को जन्म दे दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने हत्या का साक्ष्य मिटाने के लिए उसके शव को बिना मायके वालों को बताए जला दिया। शनिवार को मृतका के भाई ने थाना तरबगंज में पति समेत चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी मगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। 

पहले धोखे से मंगाई न्यूड तस्वीरें फिर ब्लैकमेल कर करने लगा ये काम...

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मायके वालों ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर मामले में कार्रवाई की मांग की है। थाना वजीरगंज क्षेत्र के गेड़सर गांव के रहने वाले सुखराम ने बताया कि उसने अपनी बहन शीला देवी की शादी आठ मार्च 2009 को थाना तरबगंज क्षेत्र के चंदीपुर गांव के रहने वाले महेश के साथ की थी। शादी के बाद शीला देवी ने एक के बाद एक तीन बेटियों को जन्म दिया। 

शादीशुदा महिला को मिली प्रेम करने की सजा, दिल दहला देगा ये वीडियो...

गला दबाकर की हत्या

इसी के साथ सुखराम ने बताया कि शीला की पहली बेटी साक्षी का जन्म वर्ष 2011 में हुआ। जो कि अब आठ साल की है। इसके बाद दूसरी बेटी निधि पांच साल की व तीसरी बेटी आठ माह की माही है। तीन बेटियों के जनने से ससुराल वाले बेटे की चाहत में शीला के पति महेश पर दूसरी शादी करने का दबाव बनाते रहे। आरोप है कि 8 अप्रैल को ससुराल वालों ने शीला को मारा पीटा। इसके बाद रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। साक्ष्य छिपाने के लिए मायके वालों को सूचना दिए बगैर शव को जला दिया।

बच्ची के सामने महिला का रेप करने जा रहा था युवक, महिला ने कहा- 'मुझे एड्स है' और फिर..

छात्रा का चेकअप करते-करते अचानक डॉक्टर करने लगा ये काम और फिर...

आगरा में कास्मेटिक कारोबारी ने की आत्महत्या, पुलिस को मिले दो सुसाइड नोट