लड़की को देखते ही दे बैठा दिल, पाने के लिए किया ऐसा काम कि सुनकर काँप उठेगी आपकी रूह..
लड़की को देखते ही दे बैठा दिल, पाने के लिए किया ऐसा काम कि सुनकर काँप उठेगी आपकी रूह..
Share:

हाल हे में एक अपराध का मामला गुना जिले के फतेहगढ़ कस्बे से सामने आया है. इस मामले में एक तरफा प्यार में एक युवक ने रविवार की शाम एक साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया और उसके बाद उसके घर वालों को फोन पर धमकी देकर कहा कि अपनी बड़ी बेटी से मेरी शादी करा दो, वरना मासूम की हत्या कर दूंगा. जी हाँ, उसने यह तक कहा कि 'इसे ट्रेन के नीचे फेंक दूंगा.' इस मामले में पुलिस ने बीते सोमवार को आरोपित को राजस्थान के बारां जिले के जंगल से गिरफ्तार कर मासूम बच्ची को बरामद किया है.

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार के मुताबिक मुरली ओढ़ (22) फतेहगढ़ में अपने दूर के रिश्तेदार के घर आता-जाता रहता था और इसी बीच मुरली को इस रिश्तेदार की बड़ी बेटी से एक तरफा प्यार हो गया, जो नाबालिग है. वहीं बीती रविवार की शाम करीब चार बजे मुरली वहां पहुंचा और उसने रिश्तेदार की एक साल की बच्ची को उठा लिया और उसे उठाकर कह अपने साथ ले गया. इसके बाद उसने बच्ची के परिजन को फोन किया है और अपनी उक्त इच्छा बताते हुए धमकी दी और कहा, 'अपनी बड़ी बेटी से मेरी शादी करा दो, वरना मासूम की हत्या कर दूंगा. इसे ट्रेन के नीचे फेंक दूंगा.'

आप सभी को बता दें कि ऐसी धमकी मिलते ही परिजनों ने इस मामले में पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. जांच के बाद पुलिस ने बीते सोमवार को मोबाइल लोकेशन के आधार पर मुरली को राजस्थान के बारां जिले के जंगल में एक टपरे से गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से उन्होंने बच्ची को भी सुरक्षित पाया. अब इस मामले में जांच जारी है.

मामूली विवाद के बाद नाबालिकों के सर चढ़ा खून, दोस्त को उतारा मौत के घाट

युवक को घर से उठाकर ले गए बदमाश और फिर....

मध्यप्रदेश के मुरैना में पुलिस हिरासत में युवक की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -