बहु को घर पर अकेला पाकर देवर और ससुर ने बंद कर लिया दरवाजा और...

नई दिल्ली से हाल ही में एक मामला सामने आया है. इस मामले में फिर एक बेटी ने अपने ससुर पर छेड़छाड़ और पति पर गर्भपात करवाने व मारपीट का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट लिखवाई है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार युवती ने सिहानीगेट थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है. महिला ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि युवक के साथ अप्रैल 2018 में उसकी शादी हुई थी और शादी के कुछ समय बाद वह गर्भवती हो गई. वहीं उसके बाद सास, ससुर, ननद, देवर, जेठ, पति व अन्य लोगों ने अल्ट्रासाउंड कराया और उसके पेट में लड़की होने पर उस पर गर्भपात कराने का दबाव बनाया लेकिन वह नहीं मानी.

उसके बाद जेठ के लड़के के जन्मदिन पर खाने के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर उसे किसी झोलाछाप डाक्टर के पास ले गए और उसका गर्भपात करा दिया गया. वहीं इस मामले में जब वह घर पर अकेले रहती थी तो उसका ससुर व देवर उसके साथ छेड़छाड़ करते थे और उसके कमरे में बंद कर लेते थे. इस मामले में जब उसने अपने पति को बताया तो पति ने घर की इज्जत की बात कहकर उसे चुप करा दिया.

वहीं अंत में परेशान होकर वह देवर और ससुर की छेड़छाड़ को लेकर पंचायत पहुंची लेकिन उसमें दोनों ने माफी भी मांगी और घर आकर फिर वही बर्ताव किया. इस मामले में अब महिला ने थाने में तहरीर दी है और पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

भांजे पर अटका मामी का दिल तो रातभर बनाने लगी संबंध लेकिन एक दिन...

पति की बहन पकड़ती थी हाथ और पति जबरदस्ती बनाता था संबंध...

पिलाई नशीली कोल्डड्रिंक और फिर एक ने उतारें कपड़े और दूसरा बनाने लगा संबंध....

Most Popular

- Sponsored Advert -