सिरफिरे आशिक को नहीं रास आई प्रेमिका की शादी, कैंची लेकर गया और...

May 22 2019 01:40 PM
सिरफिरे आशिक को नहीं रास आई प्रेमिका की शादी, कैंची लेकर गया और...

आज के समय में बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बहुत घिनौना है. इस मामले में 'तू मेरी नही तो किसी और की भी नहीं' यह कहकर एक सिरफिरे आशिक ने साथ लाई कैंची निकाली और पहले लड़की के मां के पेट में घोंप दिया है. वहीं जब लड़की यह देखकर हाथ छुड़ाने लगी तो वही कैंची उसने लड़की के पेट में भी डाल दी ताकि वह मर जाए. इस मामले को बिहार के नालंदा जिले का बताया जा रहा है.

खबरों के अनुसार इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जिले के नगरनौसा थाना के अहियातपुर निवासी व सनकी प्रेमी का एक लड़की से शादी तय हुई थी, जिसके बाद किसी कारण शादी टूट गई. वहीं इस मामले में कहा जा रहा है कि शादी टूटने के बाद परिजनों ने लड़की की शादी दोबारा दूसरी जगह तय कर दी और ऐसे में अपनी होने वाली पत्नी को किसी और की दुल्हन बनते देखना आशिक को नागवार गुजरा तो वह चुपके से घर में घुसा और लड़की को लेकर भागने लगा.

वहीं इस मामले में जब लड़की की मां ने उसे बेटी को ले जाने से रोका तो उसने साथ लाई कैंची निकाली और मां के पेट में घोंप दिया. खबरों के अनुसार इस मामले में जब लड़की यह देखकर हाथ छुड़ाने लगी तो वही कैंची उसने लड़की के पेट में भी घुसेड़ दिया. इस मामले में वह कैंची घोपने के दौरान वह यही कहता रहा कि तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं. आप सभी को बता दें कि इस घटना के बाद पड़ोसियों ने सनकी प्रेमी को पकड़कर नगरनौसा थाना पुलिस के हवाले कर दिया और माँ बेटी को इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया गया.

जानिए यहाँ, कौन होगा देश का अगला PM?

बाइक लूटकर भाग रहे बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़

हनुमानगढ़ में कर्ज से परेशान होकर अधेड़ ने लगाया मौत को गले