एक तरफ घरवाली, एक तरफ बाहरवाली, खुला भेद तो पंहुचा जेल
एक तरफ घरवाली, एक तरफ बाहरवाली, खुला भेद तो पंहुचा जेल
Share:

पुणे। एक सिरफिरा युवक प्यार में इतना अंधा हो गया कि शादीशुदा होने के बावजूद उसने दूसरी शादी कर ली. शादी के बाद जब वह अपनी दूसरी पत्नी के को घर लेकर गया तो वहां पहली पत्नी को देखकर दूसरी पत्नी के होंश उड़ गए. युवक की इस करतूत की वजह से दूसरी पत्नी ने उससे तलाक ले लिया लेकिन इसके बाद भी युवक नही माना और उसे परेशान करता रहा. जब महिला हद से ज्यादा परेशान हो गई तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

जानकारी के मुताबिक पुणे के हडसपार इलाके के रहने वाले 26 वर्षीय युवक के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 डी के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती और आरोपी युवक एक ही कॉलेज में पढाई करते थे. इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई. दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई और बात शादी तक पहुच गई. युवक पहले से शादीशुदा था इसके बाद भी उसने प्रेमिका से शादी कर ली.

शादी के बाद युवक उसे अपने घर लेकर नही गया. लड़की ने जब दवाब बनाया तो उसे घर लेकर गया लेकिन वहां जाकर लड़की के पैरो तले से जमीन खिसक गई. क्योंकि आरोपी की पहली पत्नी पहले से ही वहां मौजूद थी. इसके बाद महिला ने आरोपी को तलाक दे दिया लेकिन आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. वो लगातार फोन और मैसेज करने लगा. परेशान होकर लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

भाई गांव गया, सहेली कोचिंग, फिर फ्लैट में अकेली लड़की ने किया ऐसा

UP में थाने के भीतर पुलिस वालो ने 6 दिन तक किया गैंगरेप

मां के साथ अकेला रहता था बेटा, फिर एक दिन रात में किया घिनौना काम

फेसबुक लाइव पर मंगेतर की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -