महिला के साथ चलती कार में छेड़छाड़

Mar 13 2018 09:31 AM
महिला के साथ चलती कार में छेड़छाड़

उबर कैब चालक ने एक युवती के साथ कार में छेड़छाड़ करने की कोशिश की वही महिला चलती कार से नीचे कूद गई और पुलिस को सूचना दी. लेकिन पुलिस के घटना स्थल तक पहुंचने पर कार चालक फरार हो चुका था. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, पीड़िता निजी कंपनी में अधिकारी है. पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया. इसके बाद आरोपित चालक को छह घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया.

उसकी पहचान संजीव उर्फ संजू के नाम से हुई जो कि हरियाणा के गन्नौर के गांधी नगर का रहना वाला है. पीड़िता के मुताबिक, उसने नौ मार्च की रात कुंडली से रोहिणी के लिए उबर की कैब बुक की. कैब पहुंची तो  उसने देखा कि कार की नंबर प्लेट पीले रंग के बजाए सफेद रंग की है और चालक का फोटो भी अलग है. लेकिन फिर भी वह कार में बैठ गईं.

इसके बाद जब महिला को लगा कि, उसे गलत रास्ते पर लेकर जा रहा है तो उसने ड्राइवर को कार रोकने का बोला तो कार चालक ने महिला को धमकाते हुए सभी दरवाजे को लॉक कर दिया और चलती कार में महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश करने लगा. वही महिला कार की गति धीमी होते ही कार का दरवाजे को खोलकर नीचे कूद गई. इसके बाद महिला ने अपने परिजनों को और पुलिस को कॉल पर सुचना दी. आरोपी को गिरफ्तार का लिया गया है. पूछताछ में ये पता चला है कि, युवक के पास ड्राइविंद लाइसेंस नहीं था और कार का कॉमर्शियल नंबर भी नहीं था. बताया गया कि, छह दिन पहले ही उसे काम पर रखा था.

ये भी पढ़े

पत्नी से जान की भीख मांगता रहा पति, लेकिन उसने एक ना सुनी

पत्नी और ससुरालवालों के नाम दीवार पर लिखकर युवक ने मौत को लगाया गले

छात्र-छात्रा ने मिलकर दिया लूट को अंजाम

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App