छात्र-छात्रा ने मिलकर दिया लूट को अंजाम
छात्र-छात्रा ने मिलकर दिया लूट को अंजाम
Share:

उत्तर प्रदेश में जहां एक ओर तेजी से गुंडा राज ख़त्म किया जा रहा हैं, यूपी पुलिस एक के बाद एक एनकाउंटर को अंजाम दे रही हैं. वहीं, कई युवक धड़ल्ले से पुलिस के इन मंसूबों पर पानी फेर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के नोएडा में कई युवक कानून को तांक पर रखते हुए उसकी धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस ने नोएडा से कुछ कॉलेज स्टूडेंट्स का भंडा फोड़ा हैं, जो बिना किसी डर के आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. हैरानी वाली बात यह है कि इन युवक के साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी इस काम में शामिल हैं.  

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, नोएडा सेक्टर 39 की पुलिस ने कुछ कॉलेज विद्यार्थियों के गिरोह को पकड़ा हैं. इस गिरोह में कुल चार लोग हैं, जिनमे 2 को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं. जबकि, 2 अपराधी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं. आपको बता दे कि नोएडा पुलिस के हत्थे ऐसे अपराधी चढ़े हैं, जिन्हे लोगो ने लूट की वारदात को अंजाम देते रंगे हाथों पकड़ा हैं. पुलिस के हत्थे चढ़े 2 आरोपी में से एक का नाम मिनहाज है, जबकि दूसरे की पहचान सैफू के रूप में हुई हैं. दोनों ही आरोपी कॉलेज छात्र हैं. 

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने गर्लफ्रेंड और एक अन्य साथी के साथ मिलकर लूट का प्लान बनाया था. वे प्लानिंग के तहत सेक्टर-36 में रिटायर ब्रिगेडियर रघुवीर सिंह के घर में लूट करने के सिलसिले से पहुंचे. उन्होंने डिश टीवी को ठीक करने की बात कहीं. लेकिन, रघुवीर सिंह के मना करने पर भी वे उनके घर में घुस गए और उन्होंने मोबाइल और पर्स लूट लिया. इसके बाद वे उनकी कार भी लूटने की कोशिश करने लगे. लेकिन, ऐसा ना होने पर उन्होंने रघुवर सिंह के ड्राइवर का मोबाइल लूटना चाहा. 

पकड़ाए गए दोनों आरोपी जिस समय इस घटना को अंजाम दे रहे थे, उस समय उनका एक साथी और गर्लफ्रेंड होंडा सिटी कार में उनका इंतजार कर रहे थे. जब आरोपियों ने ड्राइवर का मोबाइल लूटना चाहा तो उसने शोर मचा दिया, जिससे बाहर काफी लोग जमा हो गए. इससे सहमे आरोपियों के साथी कार लेकर फरार हो गए. इसके बाद दोनों ही आरोपी पैदल ही भागने लगे. इसके बाद रहवासियों द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने कहा कि दो बदमाशों को अरेस्ट कर लिया गया हैं, और फरार आरोपियों की तलाश जारी है. इसके लिए हर तरफ नाकेबंदी कर दी गई हैं.

महिला शिक्षक के साथ मिलकर बेटी ने की माँ की ह्त्या

एक लड़की के नाम सुसाइड नोट लिखकर युवक ने लगाया मौत को गले

सरेआम कर रहे थे अश्लील हरकतें फिर पहुंची पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -