पत्नी और ससुरालवालों के नाम दीवार पर लिखकर युवक ने मौत को लगाया गले
पत्नी और ससुरालवालों के नाम दीवार पर लिखकर युवक ने मौत को लगाया गले
Share:

हाल ही में पंजाब के अमृतसर में एक युवक द्वारा आत्यहत्या किये जाने का मामला सामने आया है. एक युवक ने अपनी बीवी और ससुरालवालों से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया. आत्महत्या करने वाले युवक की पहचान विक्की के रूप में हुई है. पुलिस ने युवक की पत्नी और ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, अमृतसर की तहसील अजनाला में विक्की नामक युवक ने जहरीला पदार्थ खा कर आत्महत्या की है. 

आत्महत्या करने वाले युवक ने मौत को गले लगाने से पहले घर की दीवार पर अपनी पत्नी और ससुरालवालों का नाम भी लिखा. विक्की की मौत के पीछे का कारण पति-पत्नी के बीच का झगड़ा बताया जा रहा है. पुलिस को आशंका है कि पारिवारिक झगड़े के तहत ही विक्की ने यह कदम उठाया है. विक्की की शादी को अभी ठीक से 6 माह भी नही हुए थे, विक्की की शादी 10 अक्टूबर 2017 को हरिंदर कौर से हुई थी. शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा था. इसके बाद हरिंदर अपने मायके चली गई थीं. 

मृत विक्की की पत्नी के मायके जाने के बाद से ही उसे ससुराल पक्ष की ओर से धमकी भरे फ़ोन आने लगे थे. विक्की के परिजनों के मुताबिक, विक्की  के सास-ससुर और परिजन उसे धमकियां देते थे. इन सब बातों से आहत होकर विक्की ने बीते दिनों नशीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली.

छात्र-छात्रा ने मिलकर दिया लूट को अंजाम

एक लड़की के नाम सुसाइड नोट लिखकर युवक ने लगाया मौत को गले

महिला टीचर के साथ रहने लगी थी बेटी, मां ने समझाया तो कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -