एक बोतल शराब के लिए बेटे को दुनिया से उठा दिया
एक बोतल शराब के लिए बेटे को दुनिया से उठा दिया
Share:

उत्तर प्रदेश : शराब की लत ऐसी कि इंसान इसके लिए अपनों का भी खून करने से नहीं चुकता. ऐसा ही एक मामला यूपी के बाराबंकी जनपद में सामने आया. एक कलियुगी पिता ने अपने बेटे की हत्या इसलिए कर दी क्योकि उसने शराब के लिए पैसे नहीं दिए. हत्या करने के बाद आरोपी पिता फरार हो गया. सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर मामला दर्ज़ कर लिया.

जानकारी के मुताबिक लोनी कटरा थाना क्षेत्र के लखौरा गांव में हरिप्रसाद अपने परिवार के साथ रहकर मजदूरी करता था. हरिप्रसाद शराब का आदी है. वह रोज शराब पिता था जिसकी वजह से घरवाले भी परेशान थे. घटना वाले दिन आरोपी ने अपने बेटे से शराब के लिए पैसे मांगे जिस पर बेटे ने पैसे देने से इंकार कर दिया.

बेटे के मना करने पर आरोपी गुस्से से तिलमिला उठा और रात तक़रीबन 2 बजे घर के बाहर सो रहे अपने बेटे पर फावड़े से हमला कर दिया. मृतक की चीख सुनकर परिजन जाग गए. गंभीर रूप से घायल युवक को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता फरार हो गया. वही घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज़ कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

देहरादून में कार के अंदर तीन लाशें मिलने से हड़कंप

ज्योमेट्री बॉक्स के औजार से 11वी के स्टूडेंट की हत्या

बिल्डर ने मारी पत्नी को गोली फिर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -