Share:
देहरादून में कार के अंदर तीन लाशें मिलने से हड़कंप
देहरादून में कार के अंदर तीन लाशें मिलने से हड़कंप

देहरादून : हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में पुलिस थाना के पास नगर परिषद मैदान में एक कार के अंदर से तीन लाशें मिलने से हड़कंप मच गया. मृतकों में मां सहित भाई-बहन शामिल हैं. शुरुआती पुलिस जांच में ख़ुदकुशी का मामला नजर आ रहा है.

पुलिस के अनुसार आज सुबह लगभग 3 बजकर 30 बजे इन लोगों ने पुलिस थाना के पास नगर परिषद मैदान में गाड़ी पार्क की और सुबह 8 बजे गाड़ी में शव बरामद हुए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान, एसपी सिरमौर सौम्या सांबशिवन, एएसपी विनोद धीमान पहुंचे. बताया जा रहा है कि ये डोईवाला का हाई प्रोफाइल परिवार है. जांच में मृतक जसवीर सिंह रंघावा पुत्र मनमनोहन सिंह निवासी देहरादून की पहचान हो गई है. महिला का नाम रमिंदर कौर और बेटी का नाम इंदरजीत कौर है.

सामूहिक आत्म हत्या काण्ड के बारे में पुलिस ने बताया कि इन लोगों ने पहले तो कार कार नंबर UK 07 U 3070को पूरा पैक कर दिया. उसके बाद एक गैस सिलेंडर पहले से कार में रखा हुआ था उसे ऑन कर दिया. जिसके कारण सभी का दम घुट गया और एक के बाद एक इनकी मौत हो गई. डॉक्टरों की टीम भी मौके पर पहुंची और शवों की जांच की.फारेंसिक विशेषज्ञ भी मौके पर पहुंचे हैं.फिलहाल मृतक के मामा से सम्पर्क हो गया है, वह घटनास्थल के लिये रवाना हो चुके हैं.

यह भी देखें

बिल्डर ने मारी पत्नी को गोली फिर की आत्महत्या

एनआईटी पटना की छात्रा ने डिप्रेशन में आ कर किया सुसाइड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -