ज्योमेट्री बॉक्स के औजार से 11वी के स्टूडेंट की हत्या
ज्योमेट्री बॉक्स के औजार से 11वी के स्टूडेंट की हत्या
Share:

नई दिल्ली : दक्षिणी-पश्चिमी दिल्ली के छावला इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब कक्षा 11वी में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट का शव नाले में पड़ा देखा गया. शव बुरी तरह खून से लथपथ था. आसपास के लोगो ने घटना की सुचना फ़ौरन पुलिस को दी. सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वही केस दर्ज़ कर मामले के तफ्तीश शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक मृतक स्टूडेंट की शिनाख्त 15 वर्षीय मनदीप के रूप में हुई है. मृतक छात्र दव्यास डीएवी स्कूल का स्टूडेंट था. प्रारंभिक जांच में सामने आया कि छात्र की हत्या ज्योमेट्री बॉक्स का इक्विपमेंट प्रकार घोंपकर की गई है. बताया जा रहा है कि मृतक स्टूडेंट हत्या से पहले आखिरी पर अपने दोस्त के साथ घटनास्थल पर नज़र आया था.

पुलिस को तक़रीबन 3:30 बजे लोगो ने शव मिलने की सुचना दी. जिस जगह पर मनदीप का शव मिला उस जगह पर बहुत अधिक मात्रा में खून फैला हुआ था. फ़िलहाल पुलिस केस दर्ज़ कर मृतक के दोस्तों से पूछताछ कर ही है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है जिसके आधार पर मामले की जांच आगे बधाई जाएगी. बताते चले कि राजधानी में पुलिस की कार्यवाही की बाद भी हत्या के कई मामले सामने आते रहे है लेकिन इसके बाद भी अपराधियों के हौंसले बुलंद है.

बिल्डर ने मारी पत्नी को गोली फिर की आत्महत्या

सुप्रीम कोर्ट ने सौम्या रेप और मर्डर केस की अर्जी की ख़ारिज

न्यायालय परिसर में कैदी पर चलाई गोलियां, हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -