खंडहर में मिली गर्भवती महिला की लाश, इलाके में मचा कोहराम

जयपुर: राजस्थान के बूंदी शहर से मंगलवार को सनसनीखेज केस सुनने को मिला है। घर से उपचार करवाने निकली लापता गर्भवती महिला का शव 84 खम्भों की छतरी के पास खंडहर  में पाया गया है। महिला का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल पैदा हो गया। महिला का शव को जगह-जगह से जानवरों  ने नीच दिया है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है। पुलिस को महिला के क़त्ल की आशंका जताई जा रही हैं। SP जय यादव ने बोला है, सुबह तकरीबन 8 बजे एक महिला का शव देवपुरा क्षेत्र में पाया गया है। शव को कब्जे में लेकर केस की कार्रवाई शुरू की जा चुकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है। शव  तकरीबन 12 घंटे पुराना है। 

कुत्तों के मुंह पर खून देख राहगीरों को हुआ संदेह: जहां यह भी कहा जा रहा है कि सुबह-सुबह टहलने निकले लोगों को खंडहर के पास से कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनाई दी थी,  उसमें कई कुत्तों के मुंह पर रक्त भी लगा हुआ था। राहगीरों को जब शक हुआ तो उन्होंने पास जाकर देखा तो वहां एक महिला का शव पड़ा हुआ था। जिसके उपरांत वहां भीड़ लग गई और किसी ने पुलिस  तक इस बात की जानकारी पहुंचाई गई। 

इलाज कराने निकली थी घर से: पुलिस ने कहा है कि मृतक महिला की पहचान कन्नू उर्फ कंकु बंजारा के रूप में की गई है। महिला के परिजनों ने बताया कि वह 6 माह की गर्भवती थी। सोमवार दोपहर तकरीबन 11 बजे वह उपचार करवाने के लिए गई थी, लेकिन सांय तक वह घर नहीं लौटी। परिजनों ने कहा है कि वह महिला को ढूंढ रहे थे, लेकिन वह नहीं मिली। परिवारीजनों की ओर से महिला का क़त्ल किए जाने का मामला दर्ज करवाया गया है। वहीं महिला के परिवारवालों ने पति पर महिला के साथ मारपीट किए जाने का  इल्जाम लगाया है। कहना है कि हॉस्पिटल के बहाने पति उसे अपने मायके भेजना चाहता था। महिला की यह दूसरी शादी थी। 

OMG! 'तू बच्चों को सही ढंग से नहीं संभाल रही' इस बात पर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

पति-पत्नी के झगड़े का शिकार हुआ 3 माह का मासूम

छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाला शिक्षक हुआ गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -