पटना. दुबई से शराब ले जा रहा एक शख्स गिरफ्तार
पटना. दुबई से शराब ले जा रहा एक शख्स गिरफ्तार
Share:

 

पटना : पुलिस ने बुधवार को बताया कि दुबई से लौट रहे एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के हाथ में शराब की बोतल मिलने के बाद शराबबंदी तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसने दुबई में अपने पिता के लिए उपहार के रूप में शराब खरीदी थी। पुलिस के अनुसार, मंगलवार को पटना हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद उन्हें झारखंड के अपने गृहनगर बोकारो के लिए एक रात की ट्रेन से यात्रा करनी थी।

कोतवाली थाने के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक दुबई में अमेरिका स्थित एक निजी निगम के इलेक्ट्रिकल इंजीनियर सुजीत कुमार सिंह को उनकी शादी के लिए घर जाते समय गिरफ्तार किया गया था। "उन्होंने पटना के एक होटल में चेक इन किया था और ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। हम उनसे उस होटल में मिले, जहां वह नियमित चेक-इन के दौरान ठहरे थे। जब पूछताछ की गई, तो उन्होंने अपने सूटकेस में शराब और एक बिल भी स्वीकार किया।" 

सिंह को इस बात का अंदाजा नहीं था कि बिहार में शराब अवैध है। अधिकारी के अनुसार, "गिरफ्तारी के समय वह नशे में नहीं था और बरामद बोतल को भी सील कर दिया गया ।" झारखंड के बोकारो स्टील सिटी के मूल निवासी सिंह दो साल की अनुपस्थिति के बाद अपने घर लौट रहे थे।

खंडहर में मिली गर्भवती महिला की लाश, इलाके में मचा कोहराम

पति-पत्नी के झगड़े का शिकार हुआ 3 माह का मासूम

छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाला शिक्षक हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -