मामूली सी बहस में छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

Jul 11 2019 12:20 PM
मामूली सी बहस में छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

जालंधर: हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मामूली बहस के बाद भाई ने भाई का कत्ल कर दिया।  दोनों एक साथ सुबह खेतों में काम करने के लिए निकले थे। रास्ते में दोनों में बहस हो गई और छोटे ने कस्सी से ताबड़तोड़ वार कर बड़े भाई की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है। दोनों भाइयों में जमीन को लेकर विवाद भी था। पुलिस बारीकी से जांच कर रही है। 

मामले में मिली जानकारी के अनुसार, गांव कटाना के रहने वाले सगे भाई मंगत सिंह (52) और चूहड़ सिंह बुधवार सुबह अपने खेतों के लिए एक साथ घर से निकले थे। उसने मंगत पर तब तक वार किए जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। इस बाद आरोपित अपनी पत्नी के साथ गांव से फरार हो गया।

सूचना पाकर फिल्लौर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को जल्द पकड़ने का दावा किया है। एसएचओ गोराया केवल सिंह ने कहा है कि चूहड़ सिंह को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक मंगत सिंह व चूहड़ सिंह तीन भाई हैं, इनका सबसे छोटा भाई विदेश में है।

गाजियाबाद में 'सुसाइड' कर चुकी महिला बेंगलुरु में मिली जिन्दा

अवैध संबंधों का विरोध करती थी बेटी, कलयुगी मां ने ने प्रेमी से लुटवाई आबरू

खड़ी बस से आ रही थी आवाज, अंदर का नजारा देख उड़ गए लोगो के होश