गाजियाबाद में 'सुसाइड' कर चुकी महिला बेंगलुरु में मिली जिन्दा
गाजियाबाद में 'सुसाइड' कर चुकी महिला बेंगलुरु में मिली जिन्दा
Share:

तीन दिनों पहले नोएडा के पास इंदिरापुरम से लापता हुई महिला कोमल तालन का पता पुलिस ने लगा लिया है। हिंडन नदी के पास छोड़ गई उसकी कार में से पुलिस ने एक नोट बरामद किया गया था जिसमें उसने अपने ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था। लापता हो जाने के बाद, उसके आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही थी लेकिन अब उसका पता लगा लिया गया है।

पुलिस के अनुसार वह बंगलुरु में पाई गई है। पुलिस और कोमल के परिवार वाले बेंगलुरु गए और उसे वापस ले आए। सिटी एसपी श्लोक कुमार ने कहा कि उसकी कार से बरामद किए गए नोट में लिखा मिला था कि वह अपने ससुराल वालों की वजह से घर छोड़ कर जा रही है। पहले हमने सोचा कि उसने आत्महत्या कर लिया होगा लेकिन हमें उसकी बॉडी कहीं नहीं मिली।आधिकारिक सूत्रों की मानें तो कोमल पारिवारिक उलझनों से परेशान थी। 

उसे जयपुर में तलाश किया गया लेकिन जब तक हम वहां पहुंचते वह वहां से मुंबई चली गई थी। वहां पहुंचने के बाद ट्रेन से पुणे होते हुए बेंगलुरु पहुंची जहां रेलवे स्टेशन पर पुलिस टीम ने उसे हिरासत में ले लिया। इस दौरान उसने बस इतना ही बताया कि वह किसी से बात नहीं करना चाहती है।  हम फिर मुंबई गए लेकिन वह वहां से भी निकल चुकी थी। इस पूरे मामले पर कोमल तालन ने कहा कि मैं अपने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आ गई थी। मैं उनसे दोबारा नहीं मिलना चाहती थी इसलिए बेंगलुरु चली आई। सूत्रों के अनुसार पुलिस को टिप मिली थी कि कोमल के पास एक और मोबाइल था, जिस पर उसने नया सिम लिया हुआ है। यह नंबर पुलिस ने ट्रेस किया। इसकी मदद से सर्विलांस टीम उसकी लोकेशन को ट्रेस करती रही।

खड़ी बस से आ रही थी आवाज, अंदर का नजारा देख उड़ गए लोगो के होश

प्रेम में असफलता के कारण, प्रेमिका को मारा चाकू और फिर...

कुंग फू फिल्मों को देखने के बाद, पति का किया ये हाल...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -