अवैध संबंधों का विरोध करती थी बेटी, कलयुगी मां ने ने प्रेमी से लुटवाई आबरू
अवैध संबंधों का विरोध करती थी बेटी, कलयुगी मां ने ने प्रेमी से लुटवाई आबरू
Share:

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में संभल जिले के हयातनगर थाना इलाके में एक महिला ने पहचान के युवक को घर में बुलाकर अपनी नाबालिग बेटी के साथ अपनी ही मौजूदगी में दुष्कर्म कराया। 14 साल की इस लड़की की शिकायत के हवाले से पुलिस ने बताया कि लड़की की मां के फैजान नाम के एक शख्‍स के साथ अवैध संबंध हैं, जिनका लड़की विरोध करती है। पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को परीक्षण के लिए भेजा है।

सूत्रों के मुताबिक, हयात नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला का गांव के ही युवक के साथ अवैध संबंध चल रहा था। सोमवार को महिला ने फैजान को अपने घर बुलाया और पिस्‍तौल की नोंक पर अपनी ही बेटी का रेप करवाया।  जब परिजन और मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी युवक तमंचा लहराता हुआ भाग गया। पीडि़त किशोरी ने आप बीती अपने चाचा को बताई। 

हयातनगर पुलिस थाने के एसएचओ रनवीर सिंह का कहना था, 'महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 354 ए, 511 और 506 के अलावा पोस्‍को ऐक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया है।  थानाध्यक्ष रणवीर सिंह का कहना है कि महिला और संभल कोतवाली क्षेत्र में शहर के मोहल्ला नाला निवासी फैजान के खिलाफ दुष्कर्म और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। किशोरी को परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। 

प्रेम में असफलता के कारण, प्रेमिका को मारा चाकू और फिर...

कुंग फू फिल्मों को देखने के बाद, पति का किया ये हाल...

वैवाहिक दुष्कर्म नहीं है तलाक़ का आधार, अदालत ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -