3 साल की बेटी के सामने बाप ने ले ली माँ और नानी की जान और खाने लगा पानी-पुरी
3 साल की बेटी के सामने बाप ने ले ली माँ और नानी की जान और खाने लगा पानी-पुरी
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला इंदौर से सामने आया है. इस मामले में इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी तीन साल की बेटी के सामने पत्नी और सास की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी है. जी हाँ, वहीं इस मामले को अंजाम देने के बाद जब आसपास के लोगों ने उसे पकड़ा तो उन्हें वह चाकू दिखा कर वहां से फरार हो गया. उसके बाद कुछ दूर जाकर वह ठेले वाले से पानी पुरी लेकर खाने लगा. वहीं किसी ने पुलिस को खबर कर दी और पुलिस ने उसे वहीं से हिरासत में ले लिया. इस मामले में उसने पारिवारिक विवाद में इस घटना को अंजाम देने की बात भी स्वीकार कर ली है.

खबर के मुताबिक कल रात द्वारकापुरी शनि मंदिर रोड के पास रहने वाली नीतू पति संदीप सोनी 23 साल, 3 साल की बेटी गुड़‍िया और मां पदमा पति दौलत वर्मा 50 साल घर में थी उसी दौरान संदीप सोनी वहां पर आया. वहीं संदीप ने आते ही घर में पड़ी मोगरी उठा कर पद्मा पर हमला करना शुरू कर दिया और जब नीतू ने बीच बचाव किया तो संदीप ने चाकू से पद्मा पर वार किया और उसे लहूलुहान कर दिया. वहीं मां को घायल देख नीतू बाहर भागी तो संदीप उसके पीछे भागा और उसे धक्का देकर दरवाजे से टकरा दिया, इस दौरान नीतू जमीन पर गिर गई.

इसके बाद संदीप उस पर बैठ गया और ताबड़तोड़ सीने पर चाकू से वार कर दिया और उसकी तीन साल की बेटी यह देखती रही. वहीं पुलिस का कहना है कि संदीप मंगलवार को यहां पर आया था और दोनों को जान से मारने की धमकी देकर गया था. बताया जा रहा है उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया है और आरोपी पकड़ा जा चुका है.

कैदी के प्यार में दीवानी हुई महिला जेलर, जेल में ही बनाने लगी नाज़ायज़ संबंध, फिर एक दिन....

हाजीपुर मंडल कारा में विचाराधीन कैदी ने पिया जहर, हुई मौत

पटना से सामने आया दूसरा मामला, रेलवे स्टेशन पर चाय पिलाने के बहाने हुआ रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -