दिन दहाड़े बेरहमी से कर दी युवक की हत्या
दिन दहाड़े बेरहमी से कर दी युवक की हत्या
Share:

नई दिल्ली : चंडीगढ़ में अवैध शराब की बिक्री का विरोध करना एक युवक को महंगा पड़ गया. कुछ दबंगों ने सरेआम युवक की चाकू घोंपकर और लाठी डंडों से पीट पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी . हत्या की यह पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई. घटना के की सूंचना पर मौके पर पहची पुलिस केस दर्ज कर लिया है.

दिल दहला देने वाली यह वारदात चंडीगढ़ के सेक्टर 25 की है. जहां रहने वाला 18 साल का विकास कोई काम नहीं करता था और लड़कों के साथ घूमता रहता था. उसके घर के सामने कुछ लोग अवैध शराब बेचने का धंधा करते थे. विकास कई बार उनका विरोध करता था. इस बात को लेकर कई बार शराब बेचने वालों से उसका झगड़ा भी हो चुका था. इसी विरोध के चलते विकास को शांति भंग करने के मामले में दो दिन के लिए बुड़ैल जेल में भी रहना पड़ा था. पिछले हफ्ते ही विकास बुड़ैल जेल से वापस आया था.

लाठियों से पीट-पीट कर दलित बुजुर्ग की हत्या

बुधवार को वह सेक्टर 25 में ही अपने दोस्तों के साथ समोसे खा रहा था. तभी शराब बेचने वाले कुछ लोग वहां आए और उन्होंने एक्टिवा पर बैठे विकास पर शाम तकरीबन 6:30 बजे भरे बाजार में चाकू और लाठी डंडों हमला कर दिया. हमले के बाद आरोपी विकास को मौके पर लहूलुहान छोड़कर फरार हो गए. आनन फानन में लोगों ने विकास को पीजीआई अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. चंडीगढ़ के एसएचओ दिलशेर चंदेल के मुताबिक यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने CCTV फुटेज से 2 आरोपियों को पहचान लिया है. लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई.

लिव इन पार्टनर ने किया प्रेमी की एक गर्लफ्रेंड का मर्डर, लाश के साथ बिताए पूरे दो दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -