पत्नी के क़त्ल से पहले शख्स ने बेटे को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला
पत्नी के क़त्ल से पहले शख्स ने बेटे को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला
Share:

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत के गांव गोपालपुर में शमशेर अपनी पत्नी एवं 7 वर्षीय बच्चे के साथ रहता था। वो पत्नी एवं अपने बेटे को बहुत प्यार भी करता था। लेकिन, कुछ वक़्त पहले उसे पत्नी के चरित्र पर शक हो गया था। इसी को लेकर शुक्रवार देर रात वो चुपचाप छत पर गया तथा 7 वर्षीय बेटे इशांत का गला दबाकर क़त्ल कर दिया।

तत्पश्चात, वो नीचे आया एवं पत्नी कुसुम के गले पर धारदार हथियार से हमला करने आरम्भ कर दिए। वो हमले कर रहा था तथा पत्नी रहम की भीख मांग रही थी। लेकिन, उसका दिल नहीं पसीजा। एक के पश्चात् एक उसने पत्नी की गर्दन पर 7 से 8 हमले किए। इसके उसकी मौत हो गई। पत्नी और बेटे का क़त्ल करने के बाद वो खरखोदा थाने पहुंचा तथा अपना गुनाह कबूल कर लिया। तत्पश्चात, थाना पुलिस उसको लेकर गांव पहुंची तो सनसनी फैल गई। पुलिस ने घटनास्थल पर शव पड़े देखे। इस मामले में एक और चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। सूत्रों का कहना है कि उसने अपने बेटे को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसके जेल जाने के पश्चात् बेटे का लालन-पालन कौन करेगा।

वही इस मामले में खबर देते हुए एसीपी क्राइम जीत सिंह बेनीवाल ने बताया कि शमशेर ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या करके स्वयं ही थाने पहुंचा था। उसने बेटे का गला दबाकर क़त्ल किया था तथा पत्नी के गले पर तेजधार हथियार से हमले किए थे। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर घरवालों को सौंप दिया गया है तथा अपराधी को अदालत में पेश कर दिया है।

'याद रखें अमृत काल के 5 प्रण..', रामकृष्ण मठ की 125वीं वर्षगाँठ के कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी

'डरे हुए, लालची..', अडानी मुद्दे पर नहीं दिया कांग्रेस का साथ, तो शरद पवार को सुनना पड़ा ये सब

कश्मीर–कैराना–मेवात के बाद दिल्ली से हिंदुओं का पलायन, चिट्ठी लिख गृह मंत्री से लगाई गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -