अंधे कत्ल का ख़ौफ़नाक सच, क्राइम पेट्रोल देखकर रची साजिश
अंधे कत्ल का ख़ौफ़नाक सच, क्राइम पेट्रोल देखकर रची साजिश
Share:

हरियाणा : हरियाणा में महज चंद रुपयों की खातिर एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. मृतक का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने दोस्त की जरूरत के वक्त मदद की थी. आरोपियों ने सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल देखकर इस हत्याकांड को अंजाम देने की साजिश रची थी. पुलिस ने मामले में आरोपी दोस्त समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

घटना हरियाणा के फरीदाबाद की है. मृतक युवक का नाम दयाराम था. दयाराम और उसका आरोपी दोस्त मुबीन पिछले काफी समय से एक साथ काम करते थे. पुलिस के मुताबिक, दयाराम ने अपने दोस्त मुबीन को तकरीबन दो साल पहले दो लाख रूपये ब्याज पर दिए थे. वहीं मुबीन ने दयाराम से सद्दाम नामक उसके एक दोस्त को उसकी बहन की शादी के लिए एक लाख रूपये ब्याज पर दिलवाए थे.

लगभग डेढ़ साल तक दोनों दयाराम को ली गई रकम का ब्याज देते रहे. मगर काफी वक्त से दोनों ब्याज की रकम नहीं चुका पा रहे थे. जिसके बाद मुबीन और सद्दाम ने ब्याज के पैसों से पीछा छुड़ाने के लिए दयाराम को ही रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. दोनों ने योगेंद्र नामक शख्स को 50 हजार रूपये में दयाराम की हत्या की सुपारी दी और खुद मुबीन भी इस खौफनाक साजिश में शामिल हो गया.

शक के आधार पर धड़ से अलग कर दी गर्दन

तेजाब कांड के आरोपी को सुनाई फांसी की सजा

मोबाइल का पासवर्ड नही बताया तो कर दी पत्नी की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -