मोबाइल का पासवर्ड नही बताया तो कर दी पत्नी की हत्या
मोबाइल का पासवर्ड नही बताया तो कर दी पत्नी की हत्या
Share:

नई दिल्ली : पति-पत्नी के बीच के संबंधों को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती हैं. लेकिन, इस बार एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक आदमी ने अपनी पत्नी का कत्ल महज इस बात के लिए कर दिया क्योंकि उसने स्मार्ट फोन का पासवर्ड उसे नहीं बताया. स्मार्ट फोन के पैटर्न लॉक ने ऐसा शक पैदा किया कि पति हत्या की साजिश रचने के लिए मजबूर हो गया. जिसके बाद उसने कानपुर से किराये के गुंडे भेजे और और अपनी ही पत्नी का कत्ल झांसी में करा दिया.

झांसी की कोतवाली पुलिस ने कड़ी मेहतन करते हुए मामले का खुलासा कर दिया. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक झांसी जनपद के शहर कोतवाली अन्तर्गत फिल्टर रोड पर स्थित शान्ति भवन में रहने वाली पूनम वर्मा को उसकी के पति ने मरवा दिया. महिला की 29/30 अगस्त की रात में गला दबाकर हत्या कर दी गई थी.

जानकारी होने पर थाने की पुलिस समेत उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन करते हुये शव को कब्जे में ले लिया था. पुलिस ने मृतिका के पति से पूछताछ की. जिसमें पहले तो आरोपी पति ने पुलिस को गुमराह किया. बाद में पुलिस ने कड़ायी दिखायी तो आरोपी ने स्वीकार कर लिया कि उसकी पत्नी पूनम की हत्या उसी ने करायी है. विनीत ने पूनम की हत्या में दो अन्य लोगों के साथ होने की जानकारी दी. उसकी निशानदेही पर उसके दोनों साथियों को पकड़ लिया गया. जिन्होंने अपने नाम लक्ष्मण कुमार और कमल कुमार कोरी बताया.

बॉयफ्रेंड के साथ भागी प्रेमिका की गांव के बाहर मिली लाश

बिहार में दर्ज हुआ कुत्ते की हत्या का मामला

प्यार में बन रहे थे बाधा, इसलिये मॉं बाप को मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -