शक के आधार पर धड़ से अलग कर दी गर्दन
शक के आधार पर धड़ से अलग कर दी गर्दन
Share:

नई दिल्ली: यहां एक व्यक्ति की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। बताया गया है कि एक युवक को इसलिये मौत के घाट उतार दिया गया, क्योंकि हत्यारे को यह शक था कि उसकी पत्नी के युवक से अवैध संबंध है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शक के आधार हत्यारे ने न केवल युवक की आरी से गर्दन काटकर धड़ से अलग कर दी बल्कि बाद में उसका सिर जमीन में भी गाड़ दिया।

धड़ को आरोपियों ने जला दिया था। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के मामले में दो नाबालिग भी शामिल है।

यह है पूरा मामला-

पुलिस के अनुसार मंगोलपुरी में रहने वाले रोहित शर्मा का विवाह करीब तीन साल पहले हुआ था। लेकिन बाद में अनबन के चलते दोनों के बीच तलाक भी हो गया था। तलाक के बाद ही मंगोलपुरी के ही रहने वाले मुकेश ने उससे शादी कर ली थी।

बताया गया है कि मुकेश को शादी के बाद से ही यह शक था कि भले ही रोहित से उसकी पत्नी का तलाक हो गया हो, लेकिन दोनों के बीच अवैध संबंध बरकरार है। इसके बाद मुकेश ने रोहित की हत्या कर डाली। पुलिस ने बताया कि बीती 18 अगस्त की रात रोहित मुकेश के घर हेतु गया था लेकिन इसके बाद जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने छानबीन की तो मामला साफ हो गया। मुकेश रोहित को गुड़गांव मानेसर हाईवे पर ले गया था और वहीं उसकी हत्या कर डाली। मुकेश के इस कृत्य में उसके साले और चार अन्य लोगों ने भी साथ दिया था। बताया गया है कि हत्या के पहले मुकेश और रोहित ने शराब भी पी थी।

मोबाइल का पासवर्ड नही बताया तो कर दी पत्नी की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -