शक में युवक ने ले ली मंगेतर की जान
शक में युवक ने ले ली मंगेतर की जान
Share:

आजकल रिश्तों का कोई भरोसा नहीं है और कुछ ना कुछ ऐसा हो ही जाता है जो हैरान कर जाता है। अब हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है। यह मामला राजस्थान के नागौर जिले का है जहाँ शक और नाराजगी के चलते एक युवक ने अपनी मंगेतर की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार सि‍रफिरा युवक अपनी मंगेतर पर बिना बात के शक करने लगा था और वह उसकी किसी बात को लेकर काफी गुस्सा भी था।

इसी के कारण उसने मंगेतर को खेत मे मिलने के बहाने से बुलाया और उसके बाद उसके गले और पीठ पर कुल्हाड़ी से जोरदार वार किया। जब मंगेतर मर गई तो सि‍रफिरे युवक ने मंगेतर की लाश को खेत की मेढ़ के सहारे की खाई में दबा दिया और ऊपर से मिट्टी डाल वहां से फरार हो गया। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब खेतों में काम करने वालों ने शव दबे होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस का कहना है शव की शिनाख्त शेडोखन गांव की निवासी के रूप में हुई है।

पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि, 'जब युवती के घर वालों को बुलाया तो उन्होंने शव लेने से ही इंकार कर दिया है।' गाँव के लोगों ने पुलिस को कह है कि पहले आरोपी की गिरफ्तारी हो उसके बाद हम शव को लेंगे। पुलिस ने सभी को समझाया और उसके बाद मृतक का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को देकर अंतिम संस्कार कराया। पुलिस अब इस मामले में युवक सुखबीर से पूछताछ कर रही है जिसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

युवक ने पुलिस को नहीं दी रिश्वत तो पुलिस ने किया ये काम

इंडिगो ने कोलकाता-शिलांग मार्ग पर शुरू की सीधी उड़ानें

'राजद्रोह' मामले में कंगना की पेशी, ट्वीट करके पूछा ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -