सेल्फी के चक्कर में ट्रेन से टकराया, गई जान
सेल्फी के चक्कर में ट्रेन से टकराया, गई जान
Share:

लखनऊ​ : अक्सर सेल्फी लेने के चक्कर में लोग अपनी जान गंवा बैठते हैं ऐसे में कई बार लोगों के साथ गंभीर हादसा हो जाता है। ऐसे ही हादसे उत्तर प्रदेश में देखने को मिले हैं। दरअसल उत्तरप्रदेश के दो शहरों में चार युवकों की जान सेल्फी लेने के चक्कर में चली गई। ये युवक ट्रेन के साथ सेल्फी लेने का प्रयास कर रहे थे। दरअसल मिर्जापुर जिले के चुनार क्षेत्र में दो मित्र ब्रह्मपुत्र मेल के ही साथ सेल्फी लेने के चक्कर में रेलवे ट्रेक के इतने पास आ गए कि वे अपना संतुलन ही खो बैठे।

ट्रेन की चपेट में आकर वे अपना जीवन गंवा बैठे। तीसरा उनको देखने के चक्कर में 100 मीटर की दूरी पर जा कर गिर गया। मामले में पुलिस को सूचना देकर इन लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस अधीक्षक अरविंद सेन ने कहा कि सेल्फी के शौक में एक व्यक्ति ट्रेन से लटक गया। उसकी मौत हो गई। इसकी शिनाख्त नहीं हुई है।

दूसरी ओर उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में कक्षा 10 वीं में अध्ययन करने वाले छात्र ने सेल्फी के जुनून में अपनी जान दे दी। दरअसल यह लड़का अपने तीन मित्रों के साथ रेलवे क्राॅसिंग पर गया था। सहारनपुर के निवासी कार्तिक पर सेल्फी का जुनून सवार था। तेज रफ्तार ट्रेन के ही साथ वह सेल्फी लेना चाहता था। इसके लिए वह तीन मित्रों के साथ चुनहेटी रेलवे फाटक पहुंचा। तभी वहां तेज रफ्तार से एक ट्रेन आई और अपने साथ ले गई कार्तिक की जिंदगी।

उत्तरप्रदेश के दो शहरों में 4 लड़कों की मौत हो गई थी। दरअसल जुनून को जानलेवा बनाने को लेकर कहा गया कि ट्रेन के साथ ही इस तरह का स्टंट कभी न किया जाए। इस तरह का जुनून उनकी जान भी ले सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -