चौराह को मोदी चौक नाम दिया तो कर दिया सर कलम
चौराह को मोदी चौक नाम दिया तो कर दिया सर कलम
Share:

दरभंगाबिहार के दरभंगा में एक मोदी समर्थक व्यक्ति की हत्या इसलिए कर दी गयी क्यूंकि उसने अपने यहाँ एक चौराह का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर रख दिया था. इस सनसीखेज खबर ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है. दरअसल मामला दरभंगा के भदहा गांव का है जहाँ मोदी समर्थक एक परिवार ने अपने इलाके के एक चौराह का नाम नरेंद्र मोदी चौक रख दिया. यह कुछ लोगों को ठीक नहीं लगा और उन्होंने व्यक्ति का तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी वहीँ पिता को बचाने आये बेटे पर भी उपद्रवियों ने हमला बोल दिया.

दरभंगा के सदर थाने के भदहा गांव निवासी और भाजपा नेता तेज नारायण यादव के पिता रामचंद्र यादव 70 वर्षीय की गुरुवार देर रात को बाइक सवार हमलावरों ने तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी वहीँ पिता के बचाव में आये तेज नारायण के छोटे भाई कमल यादव पर उपद्रवियों ने हमला बोल दिया. गंभीर रूप से घायल हुए कमल यादव को तुरंत अस्पताल पहुंचा गया. घटना से नाराज हुए भाजपाईयों ने शुक्रवार को शहर के कर्पूरी चौक के पास सड़क जाम कर दिया है और आरोपियों पर सख्त कार्यवाही की मांग की जा रही है फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है. 

घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है पर इनके नाम बताने से उन्होंने इंकार कर दिया. घटना का कारण चौराह का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी चौक रखना ही बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक गुुरुवार देर रात को बीस व पच्चीस बाइकों पर सवार लोग हथियारों के साथ नरेंद्र मोदी चौक पर पहुंचे. ये लोग नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद और उनके नाम से गालियां दे रहे थे और जब इसका विरोध तेज नारायण ने किया तो मामले को गरमाते देखते हुए उनके पिता ने उन्हें वहां से हटा दिया और उपद्रवियों को समझने का प्रयास किया पर उन्होंने आक्रोश में तलबार से गला काट दिया जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी.

हाई-वोल्टेज मुकाबले में पाकिस्तान और भारत की भिड़त

अविश्वास प्रस्ताव पर मोदी सरकार के हालात

आजम खान का योगी पर वार कहा, शैतान ईद नहीं मनाते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -