पत्नी पर शक था तो 4 साल की बेटी संग किया कुछ ऐसा...
पत्नी पर शक था तो 4 साल की बेटी संग किया कुछ ऐसा...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में पत्नी के चरित्र पर शक होने के कारण पति ने अपनी 4 साल की मासूम बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार यह मामला दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी मलकीत सिंह परिवार सहित तिलक नगर इलाके में रहता था और बीते पांच साल पहले परिवार वालों की मर्जी से उसकी शादी हुई थी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शादी के बाद पति-पत्नी, निहाल विहार इलाके के उदय विहार में किराये के मकान में रहने के लिए आ गये थे और इनकी 4 साल की एक बेटी थी

. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मलकीत ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय के तौर पर काम कर रहा था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मलकीत को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था और उसे लगता था कि जब वह ड्यूटी के सिलसिले में बाहर रहता है, उस दौरान उसकी पत्नी से कोई मिलने आता है. इस मामले में बताया गया है कि इसी शक की वजह से वह अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगा और हर दिन मलकीत शराब पीकर आता और पत्नी से हर रोज झगड़े करने लगा.

वहीं बीते बुधवार की रात को जब वह घर आया तो पत्नी से उसका दोबारा झगड़ा हुआ उसके बाद देर रात सभी सोने के लिये चले गये तो मलकीत ने बेटी की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस जांच में जुटी है.

दहेज़ पड़ा कम तो बहु को निकाला घर से बाहर

सिर कटा मिला लड़की का शव, जांच में जुटी पुलिस

गाँव की लड़की से था 13 साल के लड़के का प्रेम संबंध, हो गई हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -