'How to tie knot' सर्च कर फंदे पर लटका शख्स, दिवार पर लिखी थी ये चीज
'How to tie knot' सर्च कर फंदे पर लटका शख्स, दिवार पर लिखी थी ये चीज
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली से एक घटना सामने आ रही है यहाँ एक 28 वर्षीय युवक ने साउथ दिल्ली के सीआर पार्क के एक होटल में पंखे से लटक कर खुदखुशी कर ली। युवक ने मरने से पहले मोबाइल पर सर्च किया था कि फांसी की गांठ कैसे बांधें? इतनी ही नहीं युवक ने होटल के कमरे की दीवार पर अपने पिता का मोबाइल नंबर भी डाल दिया। 

वही मृतक की पहचान राहुल हल्दर के रूप में हुई है। वह खानपुर के देवली रोड का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर 1 बजे घटना की खबर प्राप्त हुई थी। तत्पश्चात, पुलिस जब होटल में पहुंची, तो युवक का शव होटल के कमरे में मिला। राहुल के पिता और भाई ने बताया कि उन्हें होटल से फोन करके खबर प्राप्त हुई थी कि उनका बेटा कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहा है तथा चेक आउट टाइम भी निकल गया है। होटल पहुंचकर पिता और भाई ने स्टाफ के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ा तथा देखा कि राहुल पंखे से लटका था। सभी ने मिलकर शव को नीचे उतारा तथा इसकी खबर पुलिस को दी। वहीं, होटल स्टाफ ने बताया कि राहुल सोमवार को होटल में आया था। 

होटल स्टाफ ने बताया कि राहुल ने रजिस्टर एवं कमरे की दीवार पर पिता का नंबर लिखा था। इसी पर स्टाफ ने राहुल के दरवाजा न खोलने की खबर दी। पुलिस ने बताया, हल्दर के मोबाइल की तहकीकात करने पर पता चला है कि उसने मरने से पहले सर्च किया था कि कैसे फांसी की गांठ लगाएं। इससे साबित होता है कि उसने खुदखुशी की है। पुलिस ने कहा कि सीआरपीसी की धारा 174 के तहत जांच कार्यवाही आरम्भ कर दी गई है तथा शव को AIIMS शवगृह में भेज दिया गया। जहां पोस्टमार्टम किया जाएगा। 

किन्नरों को नेग में नहीं दिए 51000 रूपये तो घर से उठा ले गए बिल्ली, दर्ज करवाई शिकायत

रेलवे में निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

'ऑफिस आओ वरना जाएगी नौकरी', Amazon के CEO ने दी कर्मचारियों को चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -