दोस्तों के साथ गोलगप्पे खा रहे ठेकेदार पर बदमाशों ने किया हमला

Feb 06 2019 05:23 PM
दोस्तों के साथ गोलगप्पे खा रहे ठेकेदार पर बदमाशों ने किया हमला

नई दिल्ली : राजधानी के समीप ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर में एक स्वीट्स पर दोस्तों के साथ गोलगप्पे खा रहे एक ठेकेदार को हमलावरों ने सिर में गोली मार दी। उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया जहां मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है घटना के बाद पुलिस ने हमलावरों को तलाश किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। हमलावर सेक्टर में कार खड़ी करके आए थे और वारदात के बाद कार से ही फरार हो गए। आशंका जताई जा रही है कि ठेके के विवाद में हत्या की गई है।

एकतरफा प्यार के चक्कर में लड़के ने किया कुछ ऐसा कि हैरत में पड़ी पुलिस

ऐसे हुई पूरी वारदात 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक जिला पंचायत में उद्यान विभाग में ठेकेदारी करते थे। मंगलवार शाम युवक जिला पंचायत के प्रशासनिक अधिकारी और दोस्त के साथ गोलगप्पे खा रहे थे। इसी दौरान दो हमलावर मौके पर पहुंचे और युवक के सिर में गोली मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावर कुछ दूर खड़ी कार में सवार होकर फरार हुए हैं। कार में भी कोई शख्स मौजूद था। 

पार्क में उतरवाए लड़की के कपड़े और संबंध बनाने के लिए कर दिया मजबूर....

आरोपियों की तलाश जारी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात की सूचना मिलते ही कासना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। युवक की मौत की सूचना पुलिस ने परिजन को दी है और मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है घटना के बाद हमलावर सेक्टर में कार खड़ी करके आए थे और वारदात के बाद कार से ही फरार हो गए अब पुलिस पुरे क्षेत्र में उनकी तलाश कर रही है.

बच्चा नहीं दे रहा था पढ़ाई पर ध्यान, टाचर ने किया कुछ ऐसा कि सुनकर सिर पकड़ लेंगे आप

ड्राइवर की पत्नी से संबंध के चलते डॉक्टर ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप...

बहन के बेटे को दिल दे बैठी लड़की, मनाना चाहती थी सुहागरात लेकिन...