Share:
लड़की ने इंस्टाग्राम पर डाली MeToo पोस्ट, आरोप लगने के बाद लड़के ने दे दी जान
लड़की ने इंस्टाग्राम पर डाली MeToo पोस्ट, आरोप लगने के बाद लड़के ने दे दी जान

गुरुग्रामः हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हरियाणा के गुरुग्राम का है. जहाँ सोशल मीडिया पर एक लड़की द्वारा छेड़छाड़ के आरोप लगाए जाने के बाद 14 वर्षीय किशोर ने बीते सोमवार देर रात आत्महत्या को अंजाम दिया है. इस मामले के बारे में जानकारी पुलिस ने दी है. कहा जा रहा है यह मामला इंस्टाग्राम ग्रुप 'बॉयज लॉकर रूम' पर कई स्कूली छात्रों के यौन हिंसा पर चर्चा के बीच सामने आया है. वहीं इस मामले से जुडी पुलिस का कहना है कि किशोर एक अपार्टमेंट की इमारत की 11वीं मंजिल पर अपने परिवार के साथ रहता था, जहां से वह नीचे कूद गया.

खबर मिली है कि उसने यह कदम इंस्टाग्राम पर "MeToo" पोस्ट में एक लड़की द्वारा उसका नाम लिए जाने के बाद सदमे में आकर उठाया. वहीं पुलिस का कहना है कि किशोर के फोन से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, लेकिन पता चला है कि साथी छात्रों ने उसे चेतावनी दी थी कि उससे पुलिस जल्द पूछताछ करने वाली है, इसी बात से डरकर उसने आत्महत्या करने का कदम उठाया.

इस मामले के बारे में सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन के एसएचओ दीपक कुमार का कहना है कि ''आत्महत्या की घटना एक अन्य इमारत में रहने वाले मृतक के करीबी दोस्त द्वारा देखी गई. जिसने बताया है कि वह किशोर को देखने गया था, लेकिन उसने आत्महत्या की सूचना नहीं दी. हालांकि गार्डों ने कुछ गिरने की आवाज सुनी तो वह भागकर मौके पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने देखा कि एक लड़का पूल में खून से सना हुआ है, जिसके बाद उन्होंने तत्काल प्रभाव से परिवार को सूचित किया और लगभग रात साढ़े 11 बजे की घटना है. किशोर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.'' अब इस मामले में जांच जारी है.

दिल्ली की लोधी कॉलोनी इलाके में मिला महिला कांस्टेबल का शव, पति पर हत्या का शक

क्राइम थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी तापसी पन्नू

शर्मनाक: चैट समूह बनाकर छात्र करता था घिनोना काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -